Breaking News

Bigg Boss कंटेस्‍टेंट जुबैर खान ने सलमान को कहा ‘नल्ला डॉन’

बॉलीवुड: big boss कंटेस्टेंट जुबैर खान जिनको निकल देने की वजह से उन्होंने खुद की बेईज्ज़ती महसूस की  और इसके लिए उन्होंने सलमान खान को ज़िम्मेदार ठहराया और उनको बुरा कहा . जुबैर खान ने कहा कि सलमान और शो को दिखाने वाले चैनल ने उनकी छवि खराब की. जुबैर के मुताबिक वो फिल्म ‘डायरेक्टर’ और ‘अंडर कवर रिपोर्टर’ हैं. जुबैर ने साथ ही अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम या उसकी बहन हसीना पारकर से कोई रिश्तेदारी होने से भी इनकार किया.

 

ये भी पढ़े~बिग बॉस 11 के पहले ही दिन हुआ ड्रामा,लड़ पड़े शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता

 

शनिवार को बिग बॉस 11 में वीकेंड का वार में सलमान की डांट के बाद जुबैर शो के दौरान ही सिर पकडे बैठे नजर आए. बताया जा रहा है कि बाद में टेंशन में जुबैर ने ज्यादा दवाइयां खा ली थीं. जुबैर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. रविवार को शो के दौरान सलमान ने जुबैर के शो से एविक्ट होने की बात बताई.जुबैर ने ये आरोप भी लगाया है कि उन्हें तबीयत बिगड़ने पर सरकारी अस्पताल ना ले जाकर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

 

Bigg Boss कंटेस्‍टेंट जुबैर खान ने कहा सालमन ने दी हे धमकी,जुबैर खान ने पुलिस में की शिकायत

 

जबकि ये मामला सरकारी अस्पताल से संबंधित थाएंटोप हिल पुलिस स्टेशन की ओर से जुबैर को लोनावाला स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज कराने के लिए लिखित में भी दिया गया. इसमें लिखा गया है कि जुबैर की ओर से कहा गया है कि  शो में सलमान ने उनसे कहा कि ‘तेरे को कुत्ता बनाऊंगा, तू बाहर निकल, तेरे को छोड़ूंगा नहीं. जुबैर खान ने मीडिया से बात करते हुए जमकर भड़ास निकाली. जुबैर के मुताबिक सलमान ने उन्हें ‘नल्ला डॉन’ कहा. जुबैर ने कहा, ‘सलमान को बहुत शौक है लोगों की बेइज्जती करने का लेकिन मैं विवेक ओबरॉय या एजाज खान नहीं हूं, मैं इसे हल्के में नहीं जाने दूंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*