बिहार चुनाव: नीतीश की रैली में चले पत्थरबाजी , सीएम ने कही गुस्से में यह बात…

बिहार विधानसभा चुनाव का दौर जारी है , तो वहीं सभी पार्टी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी तीसरे चरण के प्रचार के लिए मधुबनी के हरलाखी पहुंचे इसी बीच नीतीश जनता से नौकरियों की बात कर रहे थे तभी अचानक से भीड़ में से किसी ने व्यक्ति ने सीएम पर पत्थर फेंक दिया। इस बात पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नाराज हो गए और उन्होंने मंच से ही कहा कि फेंकों , और फेंकों और फेंकते रहो ।

इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मी काफी सतर्क हो गए जिसके बाद सीएम के चारों तरफ सुरक्षा का घेरा बना दिया गया। सीएम ने भी अपना भाषण पूरा किया। ताजूब कि बात यह रही कि जब सुरक्षाकर्मी पत्थर फेंकने वाले को पकड़ने के लिए सुरक्षाकर्मी गए तो सीएम ने उन्हें बीच में रोक दिया गया। मुख्यमंत्री ने इन लोगों को छोड़ दीजिए,  कुछ दिन बाद खुद ही समझ जाएंगे।

वहीं, घटना को लेकर बिहार सरकार के मंत्री संजय कुमार झा ने विपक्ष पर हमला बोला। झा ने कहा, विपक्ष यह स्वीकार कर चुका है कि वह वोट के जरिए हमें हरा नहीं सकता है, इसलिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

 

उन्होंने कहा, विपक्ष पूरा मन बना चुका है कि वह बिहार को उस दौर में ले जाकर रहेगा, जहां से नीतीश जी उसे बाहर लाए हैं। यह हमला जानलेवा था। नीतीश को चुनना है या नहीं चुनना जनता अपने मत के जरिए इसका फैसला करेगी। लेकिन उन पर हमला करवाकर आप क्या दिखाना चाहते हैं। जनता सब देख रही है।

 

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बिहार चुनावःनीतीश कुमार और तेजस्वी की टक्कर में कितनी अहम होगी भूमिका

बिहार। बिहार में चुनाव मतदान के साथ ही मंडल कमीशन की रिपोर्ट आने के बाद …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com