सांसद मनोज तिवारी

Bihar Elections 2020: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी बाल-बाल बचे, बड़ा हादसा होने से टला

बिहार में चुनाव का सिलसिला जारी हैं तो वहीं सभी राजनीतिक पार्टियां लगातार रैलियां कर रहें हैं साथ ही जनता को अपनी ओर वोट के लिए अपील कर रहेे हैं। इसी बीच मनोज तिवारी भी लगातार जनता के बीच जा कर वोट के लिए अपील करने जानें वाले थे कि पटना से हेलिकॉप्टर के जरिए मोतिहारी जा रहें थे इसी बीच हेलिकॉप्टर से संपर्क टूट गया , जिसके कारण पटना में ही आपात लैंडिंग करवाया गया।राहत की बात यह रही कि हेलिकॉप्टर में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।

                                                                     manoj tiwari

जानकारी के अनुसार, भाजपा सांसद के हेलिकॉप्टर ने पटना हवाई अड्डे से बेहटिया हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के बाद इसका संपर्क टूट गया। 40 मिनट तक बिना संपर्क के रहने के बाद हेलिकॉप्टर की पटना में आपात लैंडिंग करवानी पड़ी। हेलिकॉप्टर के रेडियो में तकनीकी खामी आ गई थी।

यह पहला ऐसा मौका था जब कोई हेलिकॉप्टर प्रस्थान क्षेत्र के ऊपर आ गया और कई राउंड चक्कर लगाने लगा। हवाई अड्डा प्राधिकरण को पहले तो कुछ समझ में नहीं आया और उन्होंने आनन-फानन में सभी विमानों की आवाजाही को रोक दिया। इसके बाद हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग करवाई गई। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के विमान की भी आपात लैंडिंग करवाई गई थी।

यह भी पढ़ें:‘लक्ष्मी बॉम्ब’ पर पड़ी क़ानूनी मार, नोटिस भेज कर दी धमकी

 

बता दें कि भोजपुरी अभिनेता और दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। वे रोजाना जनसभा और जनसंपर्क करके लोगों से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। बिहार में मनोज तिवारी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिसका एनडीए फायदा उठाना चाहती है।

Edited by : MAMTA YADAV

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

J&K : पाक फायरिगं में BSF का एक अधिकारी शहीद, 5 दिन के अंदर दूसरी घटना

जम्मू : पड़ोसी देश पाकिस्तान लगातार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है यही …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com