अगर रिया निर्दोष हैं तो सामने आकर जांच में सहयोग करें, दोषी को छोड़ेंगे नहीं: बिहार पुलिस

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। बॉलीवुड के युवा एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। सुशांत के पिता की ओर से दर्ज की गई शिकायत के बाद बिहार पुलिस की चार लोगों की टीम मुंबई में मामले की जांच कर रही है। इस बीच बिहार पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में सामने आना चाहिए, अगर उनके पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है।

यह भी पढ़ें: UP: कैबिनेट मंत्री कमल वरुण का निधन, मुख्‍यमंत्री का अयोध्या दौरा रद्द

बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक निजी टीवी न्‍यूज चैनल से बातचीत में कहा कि रिया चक्रवर्ती को जांच में सहयोग देना चाहिए और सामने आने का साहस रखना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि रिया ने सीबीआइ की जांच की मांग की थी और अब खुद ही सामने नहीं आ रही हैं। पांडे ने कहा कि अगर रिया चक्रवर्ती निर्दोष हैं तो उन्हें सामने आकर कहना चाहिए कि किसी भी इस मामले की जांच किसी भी एजेंसी से कराएं।

क्‍यों लुका-छिपी खेल रही हैं रिया?

डीजीपी पांडे ने कहा कि रिया क्यों लुक्का-छुप्पी का खेल खेल रही हैं। उन्‍होंने कहा कि वो किसी पर आरोप नहीं लगा रहे हैं और ये मामला महाराष्ट्र और बिहार पुलिस के बीच युद्ध में नहीं बदलना चाहिए। गुप्तेश्वर पांडे का मानना है कि देश की जनता को लगता है कि सुशांत काफी उत्साहित, फुर्तीले और सफल व्यक्ति थे, वो ऐसे खुदकुशी नहीं कर सकते। जनता जानना चाहती है कि अगर इस मामले के पीछे कोई रहस्य है तो वो सामने आना चाहिए। इस रहस्य को सुलझाना और सच का सामने आना जरूरी है।

बिहार पुलिस के महानिदेशक ने बताया कि बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने के लिए हर माध्यम का इस्तेमाल कर रही है। हम कह रहे हैं कि जांच के लिए सामने आएं और अगर आपके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला तो आपको गिरफ्तार नहीं किया जाएगा लेकिन जिस दिन हमें सबूत मिल जाएगा, हम किसी भी प्रोड्यूसर, डायरेक्टर या करोड़पति शख्स या कारोबारी को नहीं छोड़ेंगे।

डीजीपी ने की सभी जांच रिपोर्ट की मांग

पुलिस होने के नाते ये हमारा कर्तव्य है कि हम जनता को बताएं कि सच क्या है और इस मामले में कोई भी रहस्य ना रहे। बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस दोनों के ऊपर ये जिम्मेदारी है कि सच का पता लगाया जाए। पांडे ने कहा कि बिहार पुलिस को फॉरेंसिक रिपोर्ट, इंक्वेस्ट रिपोर्ट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और संबंधित सीसीटीवी फुटेज चाहिए। मुंबई पुलिस की ओर से की गई जांच की भी रिपोर्ट चाहिए और जिन लोगों से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है, उनकी रिपोर्ट भी चाहिए।

गुप्‍तेश्‍वर पांडे ने कहा कि बिहार की जनता ये जानना चाहती है कि आखिर इस मामले में इतना रहस्य क्यों है। उन्होंने कहा कि अभी सीबीआइ जांच की जरूरत नहीं है, बिहार पुलिस केस सुलझाने में सक्षम है। बिहार पुलिस की टीम जो मुंबई में है, उसका साथ देने के लिए एक वरिष्ठ आइपीएस अधिकारी को भेजा जाएगा। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह मामले को मुंबई में ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उच्चतम न्यायालय पांच अगस्त को इस पर सुनवाई करेगा।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

राज्यसभा में उठा बॉलीवुड ड्रग्स मामला, कंगना का जया बच्चन पर पलटवार

 एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री व समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन कहना है कि …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com