बिहार परिणाम:एक बार फिर बिहार प्रशासन की बागड़ोर नीतीश कुमार के हाथ में…

बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके हैं। जिसके साथ ही NDA में जश्नन का महौल देखने को मिलने लगा है साथ ही बिहार में नीतीश कुमार  एक बार फिर से बिहार की बागडोर संभालने जा रहे हैं इस  कांटे की टक्कर में NDA को जहां 125 सीटे हासिल हुई तो वहीं महागठबंधन 110 सीटों पर ही सीमट कर रहे गया है, तो वहीं बात करें एल जे पी  की, तो उन्हें बस 1 सीट पर ही कामयबी मिल पाई है।

 

बिहार में 7वीं बार सुशासन के लिए नीतीश कुमार की सरकार तैयार है वोटों की गिनती का आंकड़ा किसी रोमांचक क्रिकेट मैच के परिणामों की तरह आता रहा है। कोरोना संकट की वजह से परिणाम बीते देर रात तक आते रहे है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अतिम शाह ने भी नीतीश कुमार को फोन कर जीत की बधाई दी साथ ही कई नेताओं ने एनडीए की जीत पर जनता का आभार प्रकट किया है।

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद यह तय हो गया है कि एक बार फिर नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनेंगे,साथ ही देर रात से ही मुख्यमंत्री आवास पर जनता दल यूनाइटेड के नेताओं का जमावड़ा लगने लगा है।

इस बीच बिहार में जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर जनता का आभार जताया है। उन्‍होंने लिखा है कि बिहार में जनता के आशीर्वाद से लोकतंत्र ने फिर विजय प्राप्त की है। गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट किया है कि बिहार ने खोखलेवादे, जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को नकार दिया है। साथ ही एनडीए के विकासवाद का परचम लहरा दिया है। उन्‍होंने लिखा है कि यह बिहार के लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं की जीत है।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

लखनऊ में हुई समाजवादी पार्टी की अहम प्रेस कांफ्रेंस 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जैसे जैसे विधान सभा चुनाव नज़दीक आ रहे, वैसे वैसे विभिन्न राजनितिक दलों …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com