Breaking News
uttar pradesh election

बिहार के लाल, लालू का यूपी में बजा डंका…..

राजनीति- उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में घमासान के बाद परिणाम भी आ चुके है. जहां यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी का बोलबाला रहा वहीं दूसरी पार्टियां भी मैदान में उतरने से पीछे नही हटी. बात करे राष्ट्रीय जनता दल की तो चुनाव में दूसरी पार्टियो के साथ आरजेडी ने भी कड़ी मशक्कत की.

 

ये भी पढ़ें-ग्रीन टी और मिल्क टी नहीं बल्कि ब्लैक टी भी हैं फायदेमन्द

 

आरजेडी ने नगर पंचायत में अपने 6 उम्मीदवार उतारे. जहां से बसपा, बीजेपी और आम आदमी पार्टी से हार का सामना करना पड़ा. आरजेडी ने नगर पंचायत चुनाव में नवी अहमद जोकि बसपा से हार दूसरे नंबर पर रहे और गयास अहमद जोकि आम आदमी पार्टी से हारकर तीसरे स्थान पर रहे. अब ये कहना कतई गलत नही होगा कि नगर पंचायत चुनाव में आरजेडी ने दूसरी पार्टियो को कड़ी टक्कर दी.

 

ये भी पढ़ें- हार का मुह देखने के बाद बौखलायें बीजेपी प्रत्याशी, दे डाली जूता मारने की धमकी

 

वहीं नगरपालिका चुनाव में आरजेडी ने राजधानी लखनऊ से जुड़े क्षेत्रो में सभासद के लिए अपने 7 उम्मीदवार उतारे और नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए 2 सदस्य चुनावी अखाड़े में टक्कर देने उतरे. नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए जहां चंदौली से अशोक बाघी विजयी रहे. वहीं मऊ से लीलावती उम्मीदवार रही.

गौरतलब है कि भले ही यूपी चुनाव में बीजेपी का बोलबाला रहा हो पर इसके बावजूद आरजेडी जैसी पार्टियां बीजेपी को टक्कर देने में पीछे नही हटी.

जिलाअध्यक्ष राकेश यादव

 

ये भी पढ़ें- अखिलेश ड्रीम प्रोजेक्ट गोमती रिवर फ्रंट घोटाले में सीबीआई ने शुरू की जांच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*