राहुल गांधी की 65 हज़ार की जैकेट बटोर रही सुर्खिया ….

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ड्रेसिंग सेंस और कपड़ों की चर्चा होती रहती है लेकिन उनके एक सूट ने पूरे देश में सुर्खियां बटोरी थीं. सूट इसलिए ख़ास था क्योंकि इस पर सुनहरे तारों से नरेंद्र मोदी लिखा था जो दूर से स्ट्राइप की तरह दिख रहा था. लेकिन इस बार चर्चा मोदी जी की नही बल्कि कांग्रेस  अध्यक्ष  राहुल गाँधी के जैकेट की हो रही है  इस सूट की नीलामी हुई और सूरत के हीरा कारोबारी लालजीभाई पटेल ने इसे 4.31 करोड़ रुपए का ख़रीदा मोदी के इस सूट के बाद अब चर्चा एक जैकेट की है,

 

 

नगालैंड में विधानसभा चुनाव होने हैं और इसी सिलसिले में कांग्रेसी नेता राज्य में हैं. वो चुनावी अभियान की शुरुआत करने के लिए शिलॉन्ग में थे. नीली डेनिम जींस और ब्लैक जैकेट पहने राहुल इस इवेंट में युवाओं से मिलते, बात करते दिखे.लेकिन उनकी तस्वीर सामने आई तो सबसे ज़्यादा चर्चा जैकेट की होने लगी.भाजपा मेघालय ने ये तस्वीर ट्वीट की और साथ ही ई-कॉमर्स कंपनी की वेबसाइट का एक स्क्रीनशॉट भी, जिसमें उससे मेल खाती जैकेट देखी जा सकती है.

 

 

भाजपा ने तस्वीर के साथ लिखा है, ”क्यों राहुल गांधी जी, सूट (तंज़) बूट की सरकार खुले भ्रष्टाचार से मेघालय के सरकारी ख़ज़ाना साफ़ कर रहे है? हमारे तकलीफ़ों पर गीत गाने के बजाय आप मेघालय की अपनी निकम्मी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करते तो अच्छा रहता. आपकी ये दोहरा चेहरा हमारा मज़ाक उड़ा रहा है!”

इस पोस्ट में राहुल की तस्वीर के साथ जो जैकेट की फ़ोटो पोस्ट की गई है, उसमें ऊपर की तरफ़ बरबेरी लिखा है. साथ में लिखा है हार्टले टू-इन-वन जैकेट. और दाम लिखे हैं 995 डॉलर. अगर डॉलर-रुपए का एक्सचेंज रेट 64 मान लिया जाए तो रुपए में ये जैकेट 63 हज़ार से ज़्यादा की बैठती है.

 

Check Also

‘क्या करें, मर जाएं हम…फांसी लगा लें’

पटना। हम दोनों हैं अलग-अलग, हम दोनों हैं जुदा-जुदा.. जी हां आजकल यही गाना गा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com