बीजेपी नेता और कश्मीर के प्रभारी राम माधव बोले कांग्रेस पार्टी है भ्रष्टाचार का ब्रांड

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन को लेकर बीजेपी नेता और जम्मू कश्मीर के प्रभारी राम माधव ने कड़ी निंदा की है । राम माधव ने कांग्रेस को अमेरिका में माधव ने कहा कि कर्नाटक में भष्टाचार से घिरी कांग्रेस के साथ जेडीएस अब गठबंधन करने जा रही है। आप देखेंगे कि कांग्रेस का इतिहास भ्रष्टाचार से भरा रहा है। बीजेपी नेता ने कहा कि पिछले चार साल की केंद्र सरकार में किसी भी भाजपा नेता पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं हैं। जबकि कांग्रेस देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी है।

ये भी पढ़े – कांग्रेस नेता के समर्थक हुए बेकाबू, पुलिस को करनी पड़ी जद्दोजहत

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव ने कहा कि कर्नाटक में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी इसलिए संवैधानिक रूप से अधिकार बनाता था कि राज्यपाल उनके दल के नेता को सरकार बनाने का न्योता दें। ऐसा करने पर भाजपा के खिलाफ पद का दुरुपयोग करने का आरोप लगााया जा रहा है। हमारे खिलाफ यह गलत दुष्प्रचार किया जा रहा है।

हालांकि जब हमार पक्ष में बहुमत नहीं जुटा तो हमने खुद कुर्सी छोड़ दी और उनको सरकार बनाने का मौका दिया। कांग्रेस और जेडीएस दोनों को समझना चाहिए कि कर्नाटक की जनता ने उन्हें बहुमत नहीं दिया और सबसे ज्यादा भाजपा पर भरोसा जताया था। माधव ने कहा कि निहित स्वार्थ के चलते और भाजपा को हराने के लिए दोनों दल सौदेबाजी कर सरकार बनाने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि जेडीएस प्रमुख कुमारस्वामी 23 मई को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। जिसको लेकर कुमारस्वामी आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मिलकर बात करेंगे।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

हार की वज़ह तलाशने में जुटी कांग्रेस 

  उत्तर  प्रदेश- लखनऊ विगत लोकसभा चुनाव में अपेक्षित परिणाम न आने के बाद परिणामों की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com