बीजेपी नेता ने अमित शाह को लिखा पत्र, लखनऊ से मांगा लोकसभा टिकट

लखनऊ- लोकसभा चुनाव के लेकर भाजपा सहित सभी पार्टिया सक्रीय हो गई है। इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके भारतीय जनता पार्टी के नेता आईपी सिंह ने पार्टी के राष्ठ्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखा हैं। उन्होंने पत्र लिखकर लखनऊ से लोकसभा का टिकट मांगा है। अपने पत्र में आईपी सिंह ने लिखा है कि राजनाथ सिंह गृह मंत्री हैं और कहीं से भी चुनाव जीत सकते हैं, इसलिए इस बार उम्मीदवार बदला जाए।
क्या है पत्र में
अपने पत्र में आईपी सिंह ने जिक्र किया है कि वह 1993-94 में लखनऊ यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ का चुनाव भी जीत चुके हैं। वह लिखते हैं, ‘हमें एक समय अंदाजा भी नहीं था कि एक दिन अटल जी पीएम बनेंगे लेकिन वह सपना साकार हुआ। 1990 से मैं राजधानी में सामाजिक कार्यों में लगा रहता हूं। अटल जी के सहयोग से माननीय कल्याण सिंह की सरकार में मुझे राज्यमंत्री भी बनाया गया था।’

ये भी पढ़े- लखनऊ में अब 30 दिन में पास कराए मकान का नक्शा, बिल्डिंग बाइलॉज में हुआ संशोधन

लखनऊ संसदीय क्षेत्र से मुझे लोकसभा काप्रत्याशी बनाया जाय। इस सन्दर्भ में हमने एक सप्ताह पूर्व मा0 राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी को एक निवेदन पत्र लिखा है आशा नही पूर्ण विश्वास हैकि मेरे नाम पर आम सहमति बनेगी  राजनाथ पर साधा निशाना
राजनाथ सिंह पर निशाना साधते हुए आईपी सिंह ने लिखा है, ‘जब राजनाथ सिंह मुख्यमंत्री बने तभी से बीजेपी कमजोर होती चली गई। 2014 में पार्टी की किस्मत बदली और मोदी जी को भावी प्रधानमंत्री घोषित किया गया और आपको (अमित शाह को) यूपी का प्रभारी। आज बीजेपी केंद्र और राज्य की सत्ता पर काबिज है।
राजनाथ सिंह गृहमंत्री हैं और कहीं से भी चुनाव जीत सकते हैं इसलिए एक कार्यकर्ता के रूप में मुझे लखनऊ से लड़ाने की कृपा करें। मैं 100 पर्सेंट चुनाव जीतकर दूंगा और अटल जी के सपनों को साकार करूंगा।’ पार्टी कार्यकर्ता के रूप में लखनऊ से लड़ने की इच्छा जताते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि वह 1993-94 में लखनऊ यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ का चुनाव भी जीत चुके हैं। बताते चलें कि वर्तमान में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ से सांसद हैं।

Check Also

लखनऊ

लखनऊ में अब 30 दिन में पास कराए मकान का नक्शा, बिल्डिंग बाइलॉज में हुआ संशोधन

 लखनऊ–  लखनऊ में अमृत योजना और ईज ऑफ डूइंग बिजनेस के लिए केंद्र के दिशा-निर्देश …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com