Breaking News
बीजेपी

बीजेपी विधायक का भंडा फोड़, पत्नी ने लगाये गंदे आरोप, सुबूतो के साथ घसीटा पार्टी के नेताओ के सामने

नई दिल्ली- जम्मू कश्मीर के आरएसपुरा से भारतीय जनता पार्टी के बीजेपी विधायक का भंडा फोड़, पत्नी ने लगाये गंदे आरोप गगन भगत पर उनकी पत्नी ने उन्हें धोखा देने और एक कॉलेज स्टूडेंट के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया है। गगन भगत की पत्नी मोनिका शर्मा का कहना है कि उनके पति उनसे तलाक लिए बिना ही शादी करके एक छात्रा के साथ रह रहे हैं। गगन भगत इसको लेकर पार्टी की अनुशासन समिति के सामने भी पेश हुए हैं।

 

 

ये भी पढ़े-पिगी चोप्स हुई शादी के लिए बेकरार, ब्वायफ्रेंड को लेकर कह दी ये बात

 

मोनिका ने मामले में प्रधानमंत्री मोदी से दखल देने और उनके साथ इंसाफ की मांग की है। मोनिका ने कहा है कि उनके दो बच्चे हैं और वो उनके लिए ही लड़ रही हैं। वहीं विधायक ने इसे उनकी छवि खराब करने की कोशिश बताया है। भाजपा ने भी इसको लेकर गगन से सफाई मांगी है। गुरुवार को गगन भगत ने पार्टी की तीन सदस्यों वाली अनुशासन समिति के सामने पेश होकर मामले पर सफाई भी है। वहीं मोनिका ने भी भाजपा नेताओं को पति पर लगाए आरोपों को लेकर सुबूत सौंपे हैं। मोनिका भी भाजपा की नेता हैं।

 

 

विधायक का कहना है कि वो पत्नी से अलग रह रहे हैं और तलाक का मामला कोर्ट में है। मोनिका का कहना है कि पत्नी कि वो अलग जरूर रह रहे हैं लेकिन दोनों में तलाक नहीं हुआ है। उनका कहना है कि गगन की तरफ से उन्हें गुजारे के लिए भी कुछ नहीं दिया जा रहा है जबकि दोनों बच्चे उसी के साथ रहते हैं। पार्टी की अनुशासन समिति ने 19 जुलाई को फिर से गगन भगत को तलब किया है।

 

 

इस छात्रा के साथ विधायक की तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं और छात्रा के पिता विधायक पर बेटी के अपहरण का आरोप भी लगा चुके हैं और मामले को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। लड़की के दादा लगातार पुलिस प्रशासन पर दबाव में काम करने का आरोप लगा रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*