Breaking News
सांसद

बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की हुई गिरफ़्तारी

बीजेपी विधायक व उन्नाव गैंगरेप के  आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर पर बीती रात बुधवार को फिर दर्ज कर ली गई है आरोपी विधायक पर उन्नाव के माखी थाने में बुधवार देर रात आईपीसी की धारा 363, 366, 376 तहत केस दर्ज किया गया है. साथ ही साथ उत्तर प्रदेश सरकार ने इस मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश भी कर दी है.

 

 

ये भी पढ़े – बीजेपी के सांसदों व नेताओ की लगी क्लास

 

बुधवार की शाम को लखनऊ एसएसपी के आवास के बाहर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर देर रात बेहद नाटकीय घटनाक्रम के तहत एसएसपी आवास पहुंच गए. उन्होंने खुद को बेगुनाह बताते हुए कहा कि वह सिर्फ एसएसपी से मिलने आए थे. सरेंडर के सवाल पर उन्होंने कहा कि जैसा पार्टी हाईकमान आदेश देगा, वे उसका पालन करेंगे.

Image result for kuldeep singh sengar

 

एसएसपी आवास के बाहर आरोपी विधायक ने कहा कि, ‘जांच रिपोर्ट में क्या है, मुझे नहीं मालूम. एसआइटी रिपोर्ट में क्या-क्या मामले आए हैं, इसका मुझे कुछ नहीं पता. यह कहा जा रहा है कि मैं भाग गया हूं, फरार हो गया हूं. इसलिए मैं यह दिखाना चाहता हूं कि मैं जनता का आदमी और जनता के बीच में हूं. इसीलिए मैं सामने आ रहा हूं

 

उन्होंने कहा, ‘मुझे रेप का आरोपी बनाया गया है. मैं ये सपने में भी नहीं सोच सकता. मेरे खिलाफ साजिश की गई है. मेरा मीडिया ट्रायल किया गया है. मैं साजिश का शिकार हुआ हूं. मैं चाहता था कि निष्पक्ष जांच हो. मैंने कभी किसी पर दबाव नहीं बनाया. यदि मैं दोषी हूं या मेरा भाई गुनहगार है, तो सजा मिलेगी. कानून के तहत सबको सजा मिलनी चाहिए.’

संगीता सेंगर ने रोते हुए कहा था कि उनके पति के खिलाफ झूठे, मनगंढत और आधारविहिन आरोप लगाए गए हैं. इसकी वजह से उनकी दोनों बेटियों ने खुद को कमरे में कैद कर लिया है. उनके पति को पीड़ित किया जा रहा है. उनके पति जनता के प्रतिनिधि हैं. उनके बारे में हर कोर्ई जानता है कि वह साफ सुथरी छवि के हैं. इस मामले की जांच होनी चाहिए.

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*