दिशा सालियान की मौत पर भाजपा विधायक ने कर दिया बड़ा दावा

डेस्क एंटरटेनमेंट।  बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का किस्सा हर एक दिन बदलता ही जा रहा हैं। वही सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी मैनेजर दिशा सालियान का केस भी कुछ समझ में नहीं आ रहा हैं। कहा जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत दिशा के मौत से भी कुछ ज्यादा परेशान थे। सुशांत के केस की जांच सीबीआई पूरी तरह जांच में जुटी हुई हैं।

इस बीच भाजपा नेता नितेश राणे ने एक बड़ा खुलासा किया है- एक निजी चैनल से बातचीत में नितेश राणे ने कहा है कि उन्हें दिशा सालियान की मौत से पहले 8 जून को हुई पार्टी के बारे में सब कुछ पता है। दिशा के मंगेतर रोहन राय के बारे में नितेश ने कहा कि वो इस बारे में सब जानता है, पता नहीं वो डरकर क्यों छिप रहा है। उसे आगे आकर सब बताना चाहिए। राणे ने सवाल उठाते हुए कहा कि जब दिशा गिरीं तो रोहन वहां 25 मिनट के बाद क्यों आया?

नितेश ने दावा किया कि आठ जून की शाम दिशा जुहू में एक पार्टी में शामिल हुईं थीं। उस पार्टी में एक बिल्डर, दो अभिनेता, एक एक्टर का भाई और एक बड़ा नेता भी शामिल हुआ था। पार्टी से निकलने के बाद दिशा अपने घर मलाड गई थीं। उस वक्त फ्लैट पर रोहन भी था। फ्लैट से नीचे गिरकर दिशा की मौत हो गई थी।
नितेश ने कहा, ‘रोहन और उसके दोस्त अगले दिन नौ जून को ही दिशा की अंत्येष्टि की सूचना अपने मित्रों को दे रहे थे। यदि नौ जून को दिशा की अंत्येष्टि हो गई तो 11 जून की दोपहर भगवती हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम किसका हुआ था?’

नितेश ने कहा कि रोहन ये बात जानता है कि मुझे 8 जून को जो हुआ उसके बारे में पता है। अगर वो सीबीआई को नहीं बताता तो मैं खुद बता दूंगा। राणे ने सवाल उठाया कि रोहन, दिशा केस का मुख्य गवाह है लेकिन वही इस जांच का हिस्सा नहीं है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

शूटिंग पर जाने से पहले वरुण धवन ने कराया अपना कोरोना टेस्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क।बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने शूट पे जाने से पहले कोरोना टेस्ट कराया और …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com