बीजेपी विधायक को मिली धमकी,10 लाख रूपये की रखी मांग

गाज़ियाबाद-   बुलंदशहर के डिब्बई से  बीजेपी विधायक अनिता राजपूत को मोबाइल पर वाट्सएप  मैसेज द्वारा धमकी दी गयी है उनसे कहा गया है की तीन दिन के अंदर 10 लाख रुपए देने होंगे यदि ऐसा नहीं किया तो उनको और उनके परिवार जान का खतरा हो सकता है.

 

ये भी पढ़े – टिकेट न मिलने पर रोए बीजेपी नेता

 

विधायक ने इस मामले में गाजियाबाद के एसएसपी को लिखित में शिकायत कर निष्पक्ष जांच की मांग की है. मैसेज करने वाले ने खुद को दुबई से बताया है कि अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. आपको बता दें कि विधायक अनिता राजपूत का गाजियाबाद के वैशाली में घर है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

गाज़ियाबाद एसएसपी से की शिकयत 

 

वाट्सएप पर शिकायत मिलने के बाद बीजेपी की विधायक अनिता राजपूत ने गाजियाबाद के एसएसपी को लिखित में शिकायत कर निष्पक्ष जांच की मांग की है. एसएसपी वैभव कृष्णा ने विधायक की शिकायत के बाद क्राइम ब्रांच को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं

 

रविवार को मिला धमकी भरा मैसेज –

 

जानकारी के मुताबिक, रविवार रात करीब 11.26 मिनट पर अनिता राजपूत के पास ये मैसेज आया. इसमें आरोपी ने खुद को अली बुदेश भाई बताया. उसने मैसेज में तीन दिन के अंदर 10 लाख रुपए देने की मांग की और मांग पूरी नहीं होने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई है. विधायक ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उन्हें वाइस मैसेज भी भेजा है, लेकिन उसकी भाषा समझ नहीं आ रही है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

वाराणसी में शुरू हुआ प्रवासी भारतीय दिवस का आयोजन, ये रहेगा सम्मेलन का विषय

2003 में अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा शुरू किए गए प्रवासी भारतीय दिवस इस बार 21 …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com