Breaking News

राय बरेली में महिला दरोगा को बीजेपी विधायक ने जाँच पूंछ-ताछ के दौरान दी धमकी

मामला जिले के सलोन विधानसभा का है, जहां भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी आए दिन अपनी करतूतों से सुर्खियों में बने रहते हैं। फिर चाहे उन्हें किसी पुलिसकर्मी से बदसलूकी करनी पड़े या फिर पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर के लिए थाने में धरना देना पड़े। ऐसा ही एक मामला विधायक कोरी और चौकी इंजार्च के बीच हुई बात का ऑडियो वायरल होने के बाद प्रकाश में आया।

ये भी पढ़े – UP: उन्नाव जिले में नेशनल हाइवे पर एक चलती कार में सामूहिक बलात्कार 

दरअसल सूची पुलिस चौकी अंतर्गत इलाके से 50 ट्रैक्‍टर मिट्टी की खुदाई कर उसे दूसरी जगह ले जाया जा रहा था। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सूची चौकी इंचार्ज उमा अग्रवाल ने मिट्टी लदे ट्रैक्टर को रोक दिया और जब ट्रैक्‍टर को देखा तब उस पर नंबर भी नहीं था। इसके बाद ट्रैक्‍टर चालक ने मामले की जानकारी बीजेपी विधायक बहादुर कोरी को दी, जिसके बाद बहादुर कोरी भड़क गए और चौकी इंचार्ज को कॉल पर नियम और कानून का पाठ पढ़ाने लगे।

जब चौकी इंचार्ज उमा अग्रवाल ने बीजेपी विधायक को कहा कि वह कानून से ऊपर किसी को नहीं मानती और ट्रैक्‍टर रोके जाने की जानकारी एसडीएम को दिए जाने के बाद ही की गई। इस पर विधायक ने उन्‍हें मुख्‍यमंत्री को चिट्ठी लिखकर सबक सिखाने की बात कह डाली। बीजेपी विधायक यह भी भूल गए कि जमाना हाईटेक हो गया है। यह सारी बातें चौकी इंचार्ज के मोबाइल रिकॉर्डर में रिकॉर्ड हो रही थी।

 यह ऑडियो वायरल होते ही पुलिस अधिकारियों के हाथ पांव फूलने लगे हैं। इस पूरे मामले को लेकर मीडिया ने जब अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर से जानकारी लेने की कोशिश की, तो उन्होंने बताया कि मामला आज ही संज्ञान में आया है और सलोन कोतवाल को इस मामले की जांच सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*