CAA के समर्थन में bjp यूपी में करेगी 6 रैलियां, लखनऊ से अमित शाह करेंगे आगाज

 

लखनऊ। नागरिक संशोधन कानून (CAA) पास होने के बाद से देश भर में लगी आग को बुझाने यानि की लोगो में फैली भ्रांतियों को खत्म करने के लिए अब बीजेपी कड़ी मेहनत करना शुरू कर दी है। जिसके लिए बीजेपी ने पूरे प्रदेश में 6 बड़ी रैलियों करने का आयोजन किया जा रहा है, लेकिन सभी की नजरें 21 जनवरी को गृह मंत्री अमित शाह की राजधानी लखनऊ में होने वाली रैली पर टिकी हुई है। बीजेपी इसको सफल बनाने के लिए यूपी इकाई ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

 

 

लखनऊ में होने वाली रैली को संबोधित करने के लिए गृह मंत्री अमित शाह आ रहे है। वही अब इसको लेकर तैयारियों लगातार हो रही है और बैठकों का दौर भी जारी है। पिछले दिनों रैली प्रभारी और प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने अवध क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों का खाका खींचा। इस बैठक में लखनऊ के जिला और महानगर अध्यक्ष भी मौजूद रहे, रैली में भारी संख्या में भीड़ जुटाने के लिए क्षेत्रीय पदाधिकारियों को एक-एक जिले से भारी संख्या में लाने का टारगेट दिया गया है।

 

प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि लखनऊ अमित शाह की होने वाली रैली से पूरे प्रदेश में एक बड़ा संदेश जाएगा, लिहाजा रैली को भव्य रूप देने में कार्यकर्ताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। लखनऊ में होने वाली रैली में लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए रैली स्थल लखनऊ के बंगला बाजार स्थित कथा पार्क (स्मृति उपवन के बगल) को ही चुना जाएगा। लखनऊ जिले को जोड़ने वाले हर मार्ग पर स्वागत द्वार बनाये जाएंगे, जहां पर रैली में दूसरे जिलों से आने वाले लोगो का स्वागत किया जाएगा।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

प्रेमी ने किया शादी से इंकार, नाबालिग किशोरी ने मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग

  फतेहपुर। युवक युवतियां प्रेम संबंध में आते ही एक दूसरे से शादी करने का …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com