Breaking News

अब उत्तर प्रदेश को नंबर एक पर पहुचाने की दिशा में करेंगे काम- बीजेपी नेता

ये भी पढ़े – आगरा में आरएसएस नेता और कथा वाचक की रंगरलियाँ आई सामने, फोटोस हुई वायरल

सोनकर ने कहा कि पिछले कई वर्षों से सपा-बसपा ने सहकारिता आंदोलन को परिवारवाद और वंशवाद के कुचक में फसा कर रखा था। जिस वजह से सहकारिता आंदोलन विकास के पैमाने पर खरा नहीं उतर रहा था। सपा-बसपा ने इसे भ्रष्टाचार का अड्डा बना रखा था। भाजपा ने इस चुनाव में भ्रष्टाचार समेत तमाम चक्रव्यूह तोड़कर विजय हासिल की है।

सोनकर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सहकारिता के माध्यम से उत्तर प्रदेश को भारत का नम्बर-1 प्रदेश बनाने की दिशा में काम करेगी। साथ ही पार्टी हर तरह के भ्रष्टाचार में लिप्त सहकारिता आंदोलन को मुक्त कराने के लिए कृत्य संकल्प है।

प्रदेश मंत्री सुभाष यदुवंश ने कहा कि सहकारिता आंदोलन का इतिहास भारत में 100 साल से ज्यादा पुराना है। पिछली सरकारों ने सहकारी समितियों की सम्पत्ति व धन को व्यक्तिगत उपभोग का माध्यम बना रखा था। भाजपा सहकारी समितियों में स्वास्थ्य और पारदर्शी प्रशासन को स्थापित करने और इस आंदोलन को उत्तर प्रदेश को विकसित करने का उपकरण बनाने के लिए संकल्पबद्ध है।

इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी गई और आगामी चुनाव की रणनीति बनाते हुए भविष्य की शुभकामना दी गयी। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष व अवध क्षेत्र के प्रभारी रामनरेश रावत, प्रदेश मंत्री व गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी सुभाष यदुवंश, प्रदेश मंत्री ब्रज क्षेत्र की प्रभारी मंजू दिलेर, कानपुर क्षेत्र के संयोजक अरविन्द सचान, अवध क्षेत्र के मनीष सहानी, गोरखपुर क्षेत्र के वाल्मीकि त्रिपाठी, पश्चिम क्षेत्र के डीके शर्मा, ब्रज क्षेत्र के बलवीर सिंह और आलोक सिंह व काशी क्षेत्र के आरपी कुशवाहा उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*