बिहार:तिनटंगा करारी गंगा घाट में नाव पलटी ,अब तक 20 लोग लापता…

बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया के तिनटंगा करारी गंगा घाट पर तेज धार में गुरुवार की सुबह उस वक्त नाव पलट गई जब उसमें करीब 50 लोग सवार थे। बताया जा रहा इसमें महिलाएं और बच्चे शामिल थे। इस घटना में 30 लोगों बचाकर अस्पताल पहुंचाया गया है। लेकिन अब तक 20 लोग अभी भी लापता हैं। बताया जा रहा हैं कि ये सभी लोग अपने खेतों में मकई की बुआई के लिए नाव से निकले थे।

 

 

जानकारी के अनुसार यह हादसा भागलपुर के गोपालगंज थाना क्षेत्र के नवगछिया के गोपालपुर तीन टंगा जहाज घाट के पास घटित हुआ। मजदूर और किसान गंगा नदी के उस पार मकई की बुवाई के लिए नाव से जा रहे थे। नाव में 50 लोग सवार थे। इस दौरान नाव पलट गई। नाव पलटने के तुरंत बाद ही स्थानीय लोग डूब रहे लोगों की जान बचाने में जुट गए। वहीं गोताखोरों ने करीब 30 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

घटना की सूचना मिलने पर गोपालपुर थाने की पुलिस के अलावा जिले के प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। एनडीआरएफ की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची है। स्थानीय लोगों की मदद से एनडीआरएफ के जवान बचाव कार्य कर रहे हैं। फिलहाल 20 लोग लापता हैं। नदी से सुरक्षित निकाले गए लोगों को एहतियातन गोपालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बिहार चुनावःनीतीश कुमार और तेजस्वी की टक्कर में कितनी अहम होगी भूमिका

बिहार। बिहार में चुनाव मतदान के साथ ही मंडल कमीशन की रिपोर्ट आने के बाद …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com