अभिनेता ऋषि कपूर

दिग्‍गज बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर नहीं रहे, दुनिया को कहा अलविदा

नई दिल्‍ली। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए गुरुवार को एक और बुरी खबर आई है। बुधवार को शानदार कलाकार इरफान खान के बाद आज दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। बुधवार को ही ऋषि कपूर को मुंबई के एक अस्पताल में आइसीयू में भर्ती करवाया गया था और आज उनका निधन हो गया। 67 वर्षीय ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे।

ऋषि कपूर के दोस्त, रिश्तेदार और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को ट्वीट कर ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘वो गया। ऋषि कपूर गए। अभी उनका निधन हुआ। मैं टूट गया हूं।’

कपूर परिवार की ओर से ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने भी निधन की जानकारी दी। बुधवार को ऋषि कपूर के परिवार ने उन्‍हें एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था। बुधवार रात को ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान अस्पताल में ऋषि की पत्नी नीतू सिंह, भाई रणधीर कपूर समेत परिवार के अन्य लोग मौजूद थे।

कपूर खानदान की ओर से संदेश जारी कर बताया गया कि गुरुवार सुबह 8:45 बजे ऋषि कपूर ने अंतिम सांस ली। वो ल्यूकेमिया नामक बीमारी से पिछले 2 साल से लड़ रहे थे। अस्पताल ने उनके लिए आखिरी दम तक कोशिश की। पिछले साल वो जब विदेश से इलाज करवाकर वापस आए थे, तो काफी खुश थे और हर किसी से मिलना चाहते थे लेकिन ये बीमारी दूर नहीं जा सकी।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना से प्रभावित टॉप 10 देशों में भारत, टेस्टिंग में सातवें नंबर पर

नई दिल्‍ली। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के नए मामलों ने अब भारत में भी रफ्तार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com