Breaking News

उर्वशी रौतेला के नाम का फर्जी आधार कार्ड बनाकर मुंबई में बुक कराया कमरा

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के फर्जी आधार कार्ड पर मुंबई के होटल में एक कमरा बुक कराने का मामला सामने आया है। बांद्रा पुलिस ने अभिनेत्री के पहचान विवरण के साथ धोखाधड़ी और दुरुपयोग करने के आरोप में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस को प्राथमिकी जांच में पता चला है कि आरोपी ने ऑनलाइन बुकिंग के जरिए उर्वशी रौतेला के फर्जी आधार कार्ड से होटल में कमरा बुक किया था। उर्वशी को इस बारे में उस समय पता चला जब वे एक एड एजेंसी के प्रतिनिधि से मिलने के लिए होटल पहुंची थी।

 

ये भी पढ़े – नहीं रहे मशहूर पंजाबी सूफ़ी गायक प्यारेलाल वडाली….

 

होटल के स्टाफ ने रौतेला से कहा था कि ऑनलाइन बुकिंग के जरिए होटल में आपके लिए कमरा बुक हो चुका है। पुलिस में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में उर्वशी ने कहा, “मैंने इस बारे में अपने सेक्रेटरी से पूछा तो पता चला कि हमारे द्वारा ऐसी कोई बुकिंग नहीं कराई गई है। किसी ने आधार कार्ड पर मेरे नाम और फोटो का गलत तरीके से इस्तेमाल करते हुए होटल में कमरा बुक किया है। वहीं जो आधार कमरा बुकिंग के लिए दर्ज कराया गया है उसका नंबर मेरे आधार नंबर से मेल नहीं खाता है।”

 

 

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला हाल ही में फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में नजर आई थीं। हालांकि यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई लेकिन इस फिल्म का गाना ‘आशिक बनाया’ को लोगों ने काफी पंसद किया था। इस गाने में उर्वशी बहुत ही ग्लैमरस लुक में दिखाई दी थीं।

 

उर्वशी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से की थी। अपनी पहली ही फिल्म में उर्वशी को जानेमाने अभिनेता सनी देओल के साथ काम करने का मौका मिला था। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान की आगामी फिल्म ‘रेस 3’ में उर्वशी एक आइटम सॉन्ग करते हुए दिखाई दे सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*