लखनऊ

बूथ चलो अभियान के अन्तर्गत बंसल ने चले बूथ पर

भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर के कैण्ट विधानसभा की बूथ सं0 23 में प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने घर-घर जाकर मतदाताओं को परिवार पर्ची देते हुये जिनके नाम मतदाता सूची मंे नही हैं उनके फार्म 6 भरवाये तथा आन लाइन सदस्यता भी ग्रहण करायी, उनके साथ क्षेत्रीय विधायक@मंत्री डा.रीता बहुगुणा जोशी एवं महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा भी उपस्थित रहे। सुनील बंसल ने कहा कि सभी छोटे बड़े कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों को इस अभियान में हिस्सा लेना है और कोई मतदाता, मतदाता सूची में अंकित होने से वंचित न रहे।

 

 

 

इसके अतिरिक्त मध्य विधानसभा के बूथ सं0 330 में बृजेश पाठक एवं शलभमणि त्रिपाठी उत्तर विधानसभा के बूथ सं0 332 में महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने तथा विधायक डा. नीरज बोरा ने एवं पश्चिम विधानसभा में विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने, सरोजनीनगर बूथ सं0 195 में प्रदेश मंत्री संजय राय ने घर-घर जाकर मतदाता पर्ची वितरित की और जिन मतदाताओं के मतदाता सूची में नाम नही थे उनके फार्म-6 भरवाया।

 

 

ये भी पढ़े- ‘यूज एंड थ्रो’ की राजनीति के अगुआ हैं अखिलेश जी – डा0 चन्द्रमोहन

 

 

इसके अतिरिक्त सम्पूर्ण महानगर क्षेत्र के वरिष्ठ एवं कनिष्ठ कार्यकर्ता मतदाता पुनरीक्षण अभियान हेतु निकले जिसमें प्रमुख रूप से राजधानी बैंक के चेयरमैन मान सिंह, महानगर महामंत्री पुष्कर शुक्ला, अंजनी श्रीवास्तव, राम औतार कनौजिया सहित नगरपदाधिकारी, मण्डल पदाधिकारी एवं पार्षदगणों ने मतदाता पुनरीक्षण अभियान में लगे।

 

 

 

मुख्यमंत्री बूथ समिति के साथ करेंगे बैठक

भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर क्षेत्र के विधानसभा मध्य के बूथ संख्या 273 की बूथ समिति के साथ मुख्यमंत्री बैठक करेंगे। लखनऊ महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने जानकारी दी कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने अपने सरकारी आवास क्षेत्र की बूथ समिति के साथ बैठने की इच्छा व्यक्त की जो कि 7 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे मुख्यमंत्री
आवास पर निश्चित की गयी हैं जिसमें महानगर अध्यक्ष एवं बूथ 273 के बूथ अध्यक्ष तथा बूथ कमेटी उपस्थित रहेगी।
गृहमंत्री राजनाथ सिंह बूथ चलो अभियान में लेंगे हिस्सा और बहादुर अंशिका को करेंगे सम्मानित

 

 

 

 

लखनऊ के सांसद एवं गृहमंत्री भारत सरकार राजनाथ सिंह 7 अक्टूबर को एक दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंच रहे हैं। महानगर अध्यक्ष  मुकेश शर्मा ने बताया कि गृहमंत्री प्रातः 10ः30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेगे वहां से सीधे सरोजनीनगर विधानसभाा के बिजनौर स्थित रिजर्व पुलिस बल को 26वीं वर्षगांठ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप शामिल होंगे। तत्पश्चात वहीं पर बहादुर अंशिका पाण्डेय को गृह मंत्रालय की तरफ से एक लाख रू. का चेक देकर सम्मानित करेंगे।

 

 

 

अंशिका पाण्डेय का 14 सितम्बर 2015 को एसयूवी सवारों ने अपहरण करने का प्रयास किया था लेकिन अंशिका ने बहादुरी का परिचय देते हुये अपहरणकर्ताओं के चंगुल से अपने आपको बचाया था।  इसके बाद अपरान्ह 01ः00 बजे गृहमंत्री कैण्ट विधानसभा के महानगर इंटर कालेज पोलिंग सिन्धुनगर कृष्णानगर की बूथ सं0 97 में बूथ चलो अभियान में हिस्सा लेंगे और उसके पश्चात गृहमंत्री जी दोपहर 01ः40 बजे लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिये प्रस्थान करेंगे।

Check Also

बीजेपी नेता ने अमित शाह को लिखा पत्र, लखनऊ से मांगा लोकसभा टिकट

लखनऊ- लोकसभा चुनाव के लेकर भाजपा सहित सभी पार्टिया सक्रीय हो गई है। इसी सिलसिले …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com