आतंकवाद को परास्त करने के लिए भाईचारा जरुरी:मोदी

 

 

Edited By

Himanshi Yadav

 

 

एयर स्ट्राइक को लेकर विपक्षी दलों की बयानबाजी को सेना के हौसले को कमजोर करने और अपरोक्ष रूप से पड़ोसी देश पाकिस्तान को मददगार करार देते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि आतंकवाद रूपी दानव और उसके सरपरस्तों को धूल चटाने के लिये सांप्रदायिक एकता और भाईचारा मजबूत बनाये रखने की जरूरत है।

श्री मोदी ने शुक्रवार को यहां रेलवे मैदान पर आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुये कहा “ घर में ही कुछ लोग जानबूझ कर सेना के पराक्रम को नीचा दिखाने के लिये दिन रात प्रयास कर रहे हैं। राजनीतिक स्वार्थ के लिये जिस तरह की बयानबाजी की जा रही है,उससे दुश्मनों को ताकत मिल रही है। ऐसी बाते करने वाले लोगों को शर्म आनी चाहिये। पाकिस्तान को जो पसंद आये,ऐसी बातें करने वाले हिन्दुस्तान में बैठे लोगों को देश की जनता माफ नहीं करेगी।”

उन्होने कहा “ चुनाव आयेंगे जायेंगे लेकिन अर्नगल बयानबाजी का फायदा देश के दुश्मनो को ना मिले। यह जिम्मेदारी हर दल के नेता की है। पाकिस्तान पर पूरी दुनिया का दवाब है। आतंकवाद पर पडोसी मुल्क रंगेहाथ पकड़ा गया है। वह अब किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रह गया है लेकिन हमारे लोगों के बयान पाकिस्तान को मदद दे रहे हैं। इन बयानो को आधार बनाकर वह दुनिया के सामने सफाई पेश करता घूम रहा है। यह अक्षम्य पाप कुछ दलों के नेताओं के द्वारा हो रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि सीमापार से प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई सरकार लड़ रही है। आतंकवाद और उसके आका अपना अंत सामने देख रहे है। उनके बौखलाहट बढ रही है। परिणाम है कि गुरूवार को जम्मू में हमला करने का दानवी प्रयास किया गया। आतंकियों की बौखलाहट स्वाभाविक है। उनका दाना पानी पाने वालों की बौखलाहट सामने आयेगी। ऐसे में देश के प्रत्येक नागरिक को सतर्क रहते हुये राष्ट्र के प्रति अपने दायित्व को निभाने की पहले से भी ज्यादा जरूरत है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सावधान! दिमाग को भारी नुकसान पहुंचाता है खतरनाक कोरोना वायरस  

वर्ल्‍ड डेस्‍क। वैश्‍विक महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा और इस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com