वीडियो मैसेज

बुलंदशहर हिंसा: मुख्य आरोपी योगेश ने जारी किया वीडियो मैसेज, कही बड़ी बात…

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा के मामले में चार से पांच आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। इस मामले का मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस तो योगेश तक नहीं पहुंच पाई है, लेकिन उसका एक खुलेआम वीडियो मैसेज जारी हुआ है, जिसमे उसने अपनी सफाई पेश की है।

बुलंदशहर हिंसा: मुख्य आरोपी योगेश ने जारी किया वीडियो मैसेज, कही बड़ी बात…

जारी वीडियो मैसेज का सच…

बुलंदशहर की स्याना में भड़की हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज ने एक वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा की वह घटना स्थल पर नहीं बल्कि घटना के वक्त थाने में था। उत्तर प्रदेश की बहादुर पुलिस… बदमाशों का एनकाउंटर करने वाली पुलिस… बात-बात पर लाठी चलाने वाली पुलिस… अपराधियों का खात्मा करने का दावा करने वाली पुलिस… अपने इंस्पेक्टर के हत्यारे को तलाश नहीं कर पा रही है।

योगेश द्वारा जारी किए गए इस वीडियो मैसेज में वो क्लीन शेव में दिख रहा है। इसके साथ ही वह किसी पेड़ के आगे खड़ा है, और मैसेज बोल रहा है। उसके चेहरे से यह बिलकुल भी नहीं लग रहा है, की उसे किसी भी बात अफसोस है।

वायरल वीडियो डीटेल….

वायरल हुए वीडियो मैसेज में योगेश ने खुलेआम कहा- “जय श्री राम, मैं योगेश राज, जिला संयोजक, बजरंग दल, बुलंदशहर। जैसा कि बुलंदशहर के स्याना में हुई गोकशी प्रकरण को आप लोग देख रहे होंगे। पुलिस मुझे इस प्रकार प्रस्तुत कर रही है, जैसे कि मेरा कोई बहुत बड़ा आपराधिक इतिहास हो। मैं आप सब लोगों को यह बताना चाहता हूं कि उस दिन दो घटनाएं घटित हुई थी। पहली घटना स्याना के नजदीक गांव महाव में गोकशी की हुई। जिसकी सूचना पाकर मैं अपने के साथियों सहित मौके पर पहुंचा था। प्रशासनिक लोग भी वहां पर पहुंचे थे। और मामले को शांत करके हम सब लोग अपने साथियों सहित स्याना थाने में मुकदमा लिखवाने आ गए थे। थाने में बैठे-बैठे जानकारी प्राप्त हुई कि उक्त स्थल पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया है, और वहां पर फायरिंग हुई है, जिसमें एक युवक को गोली लगी है, और एक पुलिसवाले को भी गोली लगी है। जब हमारी मांग पूर्ण करके मुकदमा स्याना थाने में लिखा जा रहा था। तो बजरंग दल कोई आंदोलन प्रदर्शन क्यों करता। मैं दूसरी घटना में उक्त स्थल पर मौजूद नहीं था। मेरा दूसरी घटना से कोई लेना देना नहीं है। ईश्वर मुझकों न्याय दिलाएंगे। मुझे भगवान पर पूर्ण भरोसा है। धन्यवाद।”

ये भी देखें: 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहू को नहीं मिली क्लीन चिट

मुंबई।  सुर्खियों में अक्सर बने रहने वाली टीवी अभिनेत्री और गोपी बहू फेम देवोलीना भट्टाचार्या …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com