सावधान ! BJP शासित राज्यों में जहरीली शराब का तांडव, MP के मुरैना में 20 लोगों की मौत

नई दिल्ली : देश में BJP शासित राज्यों में अब जहरीली शराब का कारोबार धीरे धीरे बढ़ता जा रहा है बता दें कि यूपी के जनपद बुलंदशहर में जहरीले शराब से 6 लोगों कि मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि मध्य प्रदेश के मुरैना में एक बार फिर 20 लोगों कि जहरीली शराब पीने से मौत हो गयी है | इसी को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले को लेकर एक उच्च स्तरीय बैठक की। मुरैना में बीते दिन जहरीली शराब पीने से 20 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले पर शिवराज सिंह चौहान सख्त दिखे। उन्होंने जिले के डीएम और एसपी पर सख्त कार्रवाई की। जहरीली शराब से मौतों के मामले में मुरैना के जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक (एसपी) को तत्काल प्रभाव से उनके पद से हटा दिया गया है।

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती गई। पहले पांच लोगों के मृत्यु की जानकारी सामने आई, फिर आंकड़ा 12 तक पहुंचा और फिर अंत में 20 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से बताई गई। जहां इनके परिजनों ने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया। इस बीच मामले में सात लोगों के खिलाफ एआइआर दर्ज की गई थी। वहीं एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुरैना के एसपी अनुराग सुजैनिया ने इसकी जानकारी दी थी। इससे पहले मामले में कार्रवाई करते हुए एसएचओ को तत्काल निलंबित कर दिया गया था और जांच के आदेश दे दिए गए थे।

इस पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और दुखदाई है। मैंने जांच के निर्देश दिए हैं। एक टीम बनाई गई है जो जांच कर रही है। जांच के तथ्य अभी आने हैं, लेकिन इतना पक्का है कि दोषी छोड़े नहीं जाएंगे। हम कठोर कार्रवाई करेंगे। मैं तथ्यों की प्रतीक्षा कर रहा हूं। वहीं, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसकी जानकारी देते हुए कहा था कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। एक टीम मामले की जांच करेगी।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

WEST-BENGAL

पश्चिम बंगाल: जलपाईगुड़ी में खौफनाक सड़क हादसा, कोहरा बना काल

पश्चिम बंगाल:पूरे भारत में ठंड का प्रकोप जारी है इसी बीच उत्तर भारत के पश्चिम …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com