आगरा में भीडे आपस में बसपा सरकार में मंत्री रहे चौधरी बशीर और एक ट्रांसपोर्टर लियाकत अली

ये भी पढ़े – समाजवादी पार्टी के कार्यकर्त्ता द्वारा पत्रकार पर गोली चलाये जाने के मामले पर पुलिस नहीं कर रही कोई कार्यवाही

 

थाना रकाबगंज के छीपीटोला में पूर्व बसपा मंत्री चौधरी बशीर और ट्रांसपोर्टर लियाकत अली में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्‍दील हो गई और दोनों ने एकदूसरे का कपड़ा तक फाड़ डाला। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों दिल्ली में उधार के पैसे मांगने पर चौधरी बशीर को दुकानदारों ने पीटा था।
इसके बाद चौधरी बशीर ने फैसला लिया कि वह आगरा से दिल्ली के लिए कोई प्रोडक्‍ट नहीं भेजेंगे। ट्रांसपोर्टर लियाकत ने बशीर के इस फैसले का विरोध किया, जिसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। सीओ सदर उदय राज सिंह ने बताया कि व्‍यापारियों की हड़ताल चल रही है और ऐसे में ट्रांसपोर्टर लियाकत अपना कोई माल दिल्‍ली भेज रहे थे।
उन्‍होंने बताया कि ट्रांसपोर्टर लियाकत के हड़ताल में सहयोग न करने से आक्रोशित होकर पूर्व  मंत्री चौधरी बशीर ने उन्‍हें समझाया, जिसके बाद दोनों में कहासुनी हुई जो मारपीट में तब्‍दील हो गई। बहरहाल पुलिस दोनों को थाने ले आई और मामले को किसी तरह शांत कराया। दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है।

 

 

Check Also

प्रदेश सरकार के वरिष्ठ नेताओं में से एक थे पटेल रामकुमार वर्मा  

  लखनऊ- लखीमपुर खीरी से लगातार 5 बार विधायक रहे पटेल राम कुमार जिनका लम्बी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com