Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियो की ली क्लास ,कहा नहीं बरदाश्त कोई भ्रष्टाचार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियो में बढ़ते भ्रष्टाचार को लेकर बहुत नाराज़ है .इस बात को लेकर मुख्यमंत्री ने अफसरों को कहे दिया है की अगर उनको कोई भ्रष्टाचार की शिकायत मिली तो वो सभी अधिकारियो को अच्छे से काम करना सिखा देंगे।योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग करते हुए सभी अधिकारियो से कहा – इस बार होली शुक्रवार को पड़ रही है। इस दिन प्रदेश में सभी जगह पर मस्जिदों में नमाज होती है। और वो किसी तरह का विवाद नहीं न हो .

ये भी पढ़े-PM मोदी cm योगी ने किया 2019 का पहले विकास मिशन का उद्घाटन

 

Image result for yogi adityanath in ghaziabad

कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों की क्लास लगाई। किसी भी आयोजन को लेकर लाउडस्पीकर के लिए अनुमति के नाम पर वसूली पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमकर फटकार लगाई। मुख्यमंत्री ने कहा कि शिकायत मिल रही है कि लाउडस्पीकर के नाम पर भ्रष्टाचार हो रहा है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हर एसओ से एसएसपी तक जान लें, हर भ्रष्टाचार की शिकायतें सही पाए जाने पर नौकरी करना सिखा देंगे। जुलूस को लेकर अगर कहीं रास्ते का कोई विवाद हो तो राजस्व विभाग के अधिकारी और थाने के अधिकारी मिलकर उसका समाधान त्यौहार से पहले निकाल लें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि होली को लेकर किसी भी तरह की गड़बड़ी न हो इसके लिए भी अधिकारियों के पेंच कसे। अधिकारी सुनिश्चित करें कि कहीं भी किसी तरह का विवाद न हो। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारियों को निर्देश दिए कि त्यौहार से पहले साफ-सफाई और बिजली आपूर्ति की व्यवस्था को दुरुस्त कर लें। जुलूस को लेकर अगर कहीं रास्ते का विवाद हो तो राजस्व विभाग के अधिकारी और थाने के अधिकारी उसका समाधान त्यौहार से पहले निकाल लें

 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुलिस अधिकारियों को साफ-साफ कहा कि किसी भी सूरत में पुलिस का इकबाल बुलंद रहना चाहिए। दरअसल हाल ही के दिनों में राजधानी समेत कई जिलों में हुई लूट की घटनाओं से सीएम बेहद नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह से इन वारदातों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अपराधियों में पुलिस का खौफ दिखना चाहिए। एसओ से एसपी तक यह जान लें कि अगर भ्रष्टाचार की शिकायत सही पाई गई तो नौकरी करना सिखा देंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*