Breaking News

बीजेपी के सांसदों व नेताओ की लगी क्लास

आज कल राजनीति में उपवासों का दौर लग गया है कांग्रेस राहुल गाँधी के बाद से देश के प्रधानमंत्री मोदी ने भी 12 अप्रैल को उपवास रखने का फैसला किया है प्रधानमंत्री ने उपवास रखने से पहले बीजेपी सांसदों व नेताओ से वीडियो कॉन्फेंसिंग के माध्यम से बात करते हुए कहा कि आप लोगो जो भी समस्याएं आपने क्षेत्र संसद में उठानी थी अब आप उसने जनता में उठाएं.

 

ये भी पढ़े -पाक विदेश मंत्री बोले – सलमान को मिली मुसलमान होने की सजा

 

प्रधानमंत्री के संबोधन को बीजेपी सांसद अपने मोबाइल और अन्य ऑडियो उपकरणों के माध्यम से सुन रहे हैं. राजस्थान के नोहर बीजेपी विधायक अभिषेक मातोरिया ने प्रधानमंत्री का संबोधन अपने मोबाइल पर सुना.

प्रधानमंत्री की सांसदों के साथ यह बातचीत जमीनी स्तर पर पार्टी संचालन का डायरेक्ट फीडबैक लेने और सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन और मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई बड़ी योजनाओं के बारे में लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के लिए है.

2019 के चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोशिश इस प्रकार से अभियान शुरू करने की है, जिससे जन प्रतिनिधियों के माध्यम से सीधे फीडबैक लिया जा सके.

Image result for बीजेपी

 

 

इससे पहले बीजेपी स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो ऐप के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की थी.

सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 22 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक बार फिर पार्टी के जनप्रतिनिधियों से बात करेंगे.

सांसदों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि किसानों की आय को दोगुना करने के लिए सरकार ने कई काम किए हैं. उन्होंने कहा कि गुरुवार को होने वाले उपवास में ज्यादा से ज्यादा लोगों को बुलाइए और जो बातें और समस्या संसद में नहीं उठा पाए, उसको सबके सामने रखिए.

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमें जनता के बीच जाकर स्वच्छता के लिए उनको प्रोत्साहित करना चाहिए, स्वच्छता के लिए मानसिकता बदलने की जरूरत है. मोदी ने सांसदों से क्षेत्र की जनता को नमो ऐप डाउनलोड कराने का भी आग्रह किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*