मध्यप्रदेश से कमलनाथ की विदाई, सिंधिया-शिवराज बोले- सत्‍यमेव जयते

भोपाल। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए उन्‍होंने अपनी एक साल, तीन महीने और दो दिन की सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। वहीं, आज शाम को भाजपा विधायक दल की बैठक होनी है, जिसमें पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विधायक दल का नेता चुना जा सकता है।

यह भी पढ़ें: सात साल बाद ‘निर्भया’ को मिला इंसाफ, चारों दोषियों को दी गई फांसी

अपने इस्तीफे का ऐलान करने के बाद कमलनाथ ने राज्यापल लालजी टंडन को राजभवन जाकर अपना इस्तीफा सौंप दिया है। वहीं, बालाघाट जिले से निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल ने कमलनाथ सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है।

शिवराज बोले- सत्यमेव जयते

मुख्यमंत्री पद से कमलनाथ के इस्तीफे के बाद भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा, ‘सत्यमेव जयते!’

आज हुई जनता की जीत: सिंधिया  

वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा, ‘मध्यप्रदेश में आज जनता की जीत हुई है। मेरा सदैव ये मानना रहा है कि राजनीति जनसेवा का माध्यम होना चाहिए, लेकिन प्रदेश सरकार इस रास्ते से भटक गई थी। सच्चाई की फिर विजय हुई है। सत्यमेव जयते!’

कमलनाथ ने बीजेपी पर लगाया सरकार गिराने का आरोप

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैंने हमेशा विकास में विश्वास किया है। हमारे विधायकों को कर्नाटक में बंधक बनाया गया। मुझे जनता ने पांच साल के लिए बहुमत दिया था। प्रदेश पूछ रहा है कि मेरा कसूर क्या है। 15 महीनों से भाजपा साजिश रच रही है। भाजपा सरकार को गिराने की कोशिश में लगी रही। चुनाव में कांग्रेस को सबसे ज्यादा वोट मिले थे। विधायकों को खरीदने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए गए। भाजपा ने किसानों के साथ धोखा किया। एक महाराज के साथ मिलकर भाजपा ने सरकार गिराने की साजिश रची।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

Coronavirus: भारत में अबतक 428 मामले, महाराष्ट्र में लगा कर्फ्यू

नई दिल्‍ली। पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस से 55 साल के एक शख्स की मौत …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com