अभिनेता अनुपम श्याम मदद को आगे आए CM योगी, अधिकारियों को दिए निर्देश

लखनऊ। मुंबई के लाइफलाइन अस्‍पताल में किडनी की बीमारी का इलाज करा रहे टीवी अभिनेता अनुपम श्याम ओझा की मदद के लिए अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद आगे आए हैं। उन्‍होंने अधिकारियों को अभिनेता की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही मुख्यमंत्री ने उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

यह भी पढ़ें: सुशांत सुसाइड केस में SC पहुंची बिहार सरकार, कहा…

जानकारी के मुताबिक, करीब सालभर से किडनी की समस्या से जूझ रहे मशहूर टीवी कलाकार को डॉक्टर्स ने अब किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी है, लेकिन आर्थिक तंगी के चलते उनके इलाज में दिक्कत आ रही थी। ऐसे में उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ निवासी अनुपम श्याम ओझा के लिए कई एक्टर्स और राजनेताओं ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया। इनमें पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का नाम भी शामिल है, जिन्होंने पांच लाख रुपए की मदद दी है।

सोशल मीडिया पर मदद के लिए चलाया गया कैंपेन

बॉलीवुड के कई लोगों ने अनुपम श्याम ओझा के लिए सोशल मीडिया पर भी कैंपेन चलाया है। टीवी सीरियल प्रतिज्ञा में ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार से मशहूर हुए अनपुम श्याम ओझा की मदद के लिए एक्टर सोनू सूद और मनोज बाजपेई भी सामने आ चुके हैं। वहीं, बताया जा रहा है कि अब अनुपम श्याम ओझा की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। उन्हें आइसीयू से निकालकर डायलिसिस के लिए प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

वीडियो भी देखें:  सुशांत सुसाइड केस में सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सीबीआई जांच की मांग 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बाबरी विध्वंस मामले में 30 सितंबर को फैसला सुनाएगी विशेष CBI अदालत

लखनऊ। राम नगरी अयोध्या में 1992 में हुए बाबरी ढांचा विध्वंस केस में न्यायाधीश एस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com