कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से #RecipeForDisaster से एक विडियो ट्वीट बीजेपी के खिलाफ

कर्नाटक विधानसभा चुनाव ने सरगर्मी पकड़ ली है कांग्रेस ओर योगी आदित्यनाथ  में चुनाव को लेकर ताना – तनी नज़र आ रही है. इस बार कांग्रेस ने वार करते हुए एक विडियो बनाकर यूपी के सीएम और बीजेपी की भगवा राजनीति के पोस्टर बॉय योगी आदित्यानाथ पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से #RecipeForDisaster से एक विडियो ट्वीट किया है।

 

एक मिनट लंबे इस विडियो क्लिप का शीर्षक बीजेपी के स्टार कैंपेनर के लिए रेसिपी रखा गया है। इस विडियो में हाल में कर्नाटक में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर लौटे योगी पर अलग अंदाज में तंज कसा गया है। इस विडियो में कांग्रेस ने क्रिमिनल रिकॉर्ड्स, विकास पर ध्यान नहीं देने और भगवा राजनीति के लिए योगी को निशाना बनाते हुए दिखाने की कोशिश की है कि बीजेपी के स्टार कैंपेनर को तैयार करने की रेसिपी क्या है।

 

ये भी पढ़े – मोदी सरकार के लिए खुशखबरी विश्व बैंक की ओर से जारी की गई ताजा स्टेटमेंट है उत्साहवर्धनक

 

 

इससे पहले ट्विटर पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की भिड़ंत हो चुकी है। प्रचार के दौरान योगी ने सिद्धारमैया को चुनौती देते हुए कहा था अगर वह सच्चे हिंदू हैं तो कर्नाटक में गोकशी बंद कराकर दिखाएं। इसपर सिद्धारमैया ने भी पलटवार किया। कर्नाटक सीएम ने कहा था कि उन्होंने गायों को पाला है, उन्हें चारा खिलाया है और गोबर भी साफ किया है, क्या योगी ने ये सब किया है?

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

शरद यादव ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- भाजपा का पूरे देश में….

शरद यादव ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- भाजपा का पूरे देश में…. पटना: पूर्व …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com