हिरासत में लिए गए कांग्रेसी

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन, कांग्रेस के कई नेता हिरासत में

लखनऊ। देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार निशाना साध रही है। कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ अपना विरोध सोशल मीडिया के साथ-साथ अब सड़कों पर भी शुरू कर दिया है। आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में आई तेजी को लेकर लखनऊ में विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद लखनऊ पुलिस ने हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा से उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें: अभिनेता सुशांत की आखिरी फिल्म होगी डिजिटल रिलीज, जानिए तारीख

कांग्रेस कार्यकर्ता डीजल-पेट्रोल की बढ़ती हुई कीमतों के खिलाफ इक्का गाड़ी खींचकर अपना विरोध दर्ज करा रहे थे। इस दौरान कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता और नेता हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे। गौरतलब है कि पूरे यूपी में कांग्रेसियों का पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों को लेकर प्रदर्शन चल रहा है।

भाजपा सरकार ने दिलाई लगान वसूली की याद

इस दौरान प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार ‘लल्‍लू’ ने कहा, प्रधानमंत्री आपदा को अवसर बनाने से पीछे नहीं हट रहे इसीलिए वैश्विक महामारी के दौरान भी जनता से वसूली जारी है। भाजपा सरकार ने अंग्रेजी हुकूमत द्वारा जनता से ‘लगान वसूली’ की याद दिला दी है। इस सरकार ने पूंजीपतियों के सामने घुटने टेक दिए हैं।

प्रियंका बोलीं- भाजपा को पब्लिक की जेब काटने में ज्यादा रुचि

उधर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा कि आज 19वें दिन लगातार भाजपा सरकार ने डीजल-पेट्रोल की कीमतें बढ़ाकर ये बात साफ कर दी है कि भाजपा को इस संकट के समय भी पब्लिक की जेब काटने में ज्यादा रुचि है। आज पूरे यूपी में कांग्रेस पार्टी ने जोरदार प्रदर्शन किया। जनता इस लूट को बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं है।

इससे पहले बुधवार को भी प्रियंका गांधी ने ट्वीट के जरिए मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना महामारी से पैदा हुई आर्थिक तबाही में भी जनता को क्यों परेशान किया जा रहा है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कानपुर मुठभेड़: एक्शन मोड में प्रशासन, विकास दुबे का घर बुलडोजर से ध्वस्त, चौबेपुर SHO सस्पेंड

कानपुर। जिले में चौबेपुर के बिकरू गांव में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्‍या करने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com