कूलपैड ने लांच किए तीन ‘मेगा’ सीरीज के स्मार्टफोन, ये हैं स्मार्ट फीचर्स

नई दिल्ल: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कूलपैड ने गुरुवार को तीन ‘मेगा’ सीरीज के स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच किए, जिनकी कीमत 3,999 रुपये से शुरू होती है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नई डिवाइस-मेगा 5, मेगा 5सी और मेगा 5एम की कीमतें क्रमश: 6,999 रुपये, 4,499 रुपये और 3,999 रुपये हैं।

कूलपैड समूह के दक्षिण एशिया के अध्यक्ष फिशर यूआन ने कहा, “भारत कूलपैड के सबसे बड़े बाजारों में से एक है, हम ‘मेगा’ सीरीज के उत्पादों के साथ अपने ब्रांड की ऑफलाइन उपस्थिति बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं।”

मेगा 5 में 5.7 इंच का फुल विजन एचडीप्लस डिस्पले हैं, जिसका एसपैक्ट रेशियो 18:9 है। इसमें 13 मेगापिक्सल प्लस 0.3 मेगापिक्सल का ड्युअल पिछला कैमरा तथा 5 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है।

इसमें मीडियाटेक का एमटी6739 क्वैड कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी लगी है तथा यह एंड्रायड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

मेगा 5सी में 5.45 इंच का फुल विजन एचडी प्लस डिस्प्ले हैं। इसमें 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वैड कोर प्रोसेसर है। वहीं, मेगा 5एम में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले है तथा इसमें 1.2 गीगाहट्र्ज का क्वैड कोर प्रोसेसर है। दोनों ही फोन में 1 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कल के जनादेश पर निर्भर करेगी देश की दशा और दिशा- अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि चुनाव में जनता का जो भी फैसला …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com