मंत्री बृजेश पाठक की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ में अब तक 7129 संक्रमित

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को कानून मंत्री बृजेश पाठक की पत्नी सहित 262 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले। इसी के साथ शहर के कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 7129 हो गई है। वहीं, बुधवार को 32 लोग डिस्चार्ज हुए। अब लखनऊ में कोरोना से ठीक होकर घर लौटने वाले मरीजों का आंकड़ा 3100 पहुंच गया है। राजधानी में एक्टिव केस की संख्‍या 3,941 है, जबकि अब तक 88 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: Corona in India: 24 घंटे में सामने आए 52,123 नए मामले, अबतक 10 लाख से ज्‍यादा मरीज हुए ठीक

राजधानी में बुधवार को इंदिरानगर में 19, आलमबाग में 16 और कृष्णानगर में 9 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। वहीं, गोमती नगर में 19 और हजरतगंज में 16 पॉजिटिव मिले। महानगर में 10 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई।  विकासनगर में आठ और हसनगंज में 14 लोगों में वायरस मिला। कैंट में 11 पॉजिटिव मिले, जबकि मड़ियांव, नाका, चिनहट, एलडीए कॉलोनी, चौक में 9-9 मरीज मिले।

ग्रामीण इलाकों में बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण

राजधानी के शहरी क्षेत्र के साथ ग्रामीण इलाकों में वायरस का दायरा बढ़ता जा रहा है। बुधवार को सरोजनीनगर में 14, इंटौजा, गुडंबा और बंथरा में एक-एक मरीज मिला। काकोरी में दो लोगों में संक्रमण मिला। मानकनगर में एक मरीज मिला। कैसरबाग में सात और तालकटोरा, बाजार खाला, जानकीपुरम, आशियाना व ठाकुरगंज में पांच मरीज मिले।

मंत्री का परिवार होम क्वारंटीन

कानून मंत्री बृजेश पाठक की पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है। परिवार के अन्य लोग भी क्वारंटीन हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह कोरोना संक्रमित, PGI में हुए भर्ती

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ बीजेपी नेता कल्याण सिंह कोरोना वायरस से …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com