दिल्लीी मेट्रो

कोरोना: रविवार को जनता कर्फ्यू.. दिल्ली मेट्रो, मॉल-रेस्तोरां बंद

नई दिल्‍ली। देश में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है। गुरुवार को इससे संक्रमित चौथी मौत हो गई, जिससे सरकार और सचेत हो गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस संकट का मजबूती से मुकाबला करने के लिए 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक ‘‘जनता कर्फ्यू’’ का आह्वान किया। उन्होंने लोगों से अपील की कि आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों के अलावा अन्य शख्स इस दौरान घर से बाहर न निकले।

कोरोना पर अबतक के अपडेट्स:

कोरोना वायरस संकट के चलते जम्मू जिले में सार्वजनिक परिवहन पर रोक लगा दी गई है।

रविवार को बंद रहेगी मेट्रो

लखनऊ में बंद, आवश्यक सेवाएं ही रहेंगी जारी

कमल हासन ने जनता कर्फ्यू का किया समर्थन

बीजेपी के सांसद दुष्यंत सिंह भी कनिका कपूर की पार्टी में मौजूद थे। बताया जा रहा है कि वह कल यानी गुरुवार को संसद भी आए थे। सांसद दुष्यंत सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया दूसरा मरीज स्वस्थ हो चुका है। मरीज की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। पिता-पुत्र दोनों संक्रमित पाए गए थे। पिता तीन दिन पहले ही स्वस्थ होकर घर पहुंचे थे, जबकि बेटे की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसे भी अस्पताल से रिलीज कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: कोरोना इफेक्‍ट: मुंबई-पुणे-नागपुर समेत चार शहर लॉकडाउन, दुकानें-दफ्तर बंद

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के कुल 12 मरीज अब तक सामने आए हैं, जिसमें से जिस एक व्यक्ति की मौत की बात हो रही है, वह नेगेटिव हो चुका था और इटालियन एंबेसी के कहने पर उसे सवाई मानसिंह अस्पताल से डिस्चार्ज कर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। क्योंकि वह चैनस्मोकर था और उसे लंग्स में कोई दिक्कत थी।

कनिका कपूर ने माना- कोरोना पॉजिटिव

कनिका कपूर ने दी सफाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद दिल्ली में कनाट प्लेस रविवार को बंद रहेगा। नई दिल्ली ट्रेडर्स एसोसिएशन के अतुल भार्गव ने बताया कि पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है। इसलिए रविवार को कनाट प्लेस बंद रहेगा। उन्होंने कहा कि इस राष्ट्रीय विपदा के समय हमें सावधानी बरतने की जरूरत है।

दिल्ली सरकार ने मॉल को बंद करने का फैसला किया है। इससे पहले रेस्तरां को बंद करने का फैसला किया गया था। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

लखनऊ यूनिवर्सिटी तक पहुंचा Corona, चिनहट व ऐशबाग बने नए हॉटस्पॉट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com