कनिका कपूर

कोरोना: कनिका कपूर की रिपोर्ट फिर पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों की…

लखनऊ। बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर की कोरोना जांच रिपोर्ट तो फिर पॉजिटिव आई है मगर, राहत की बात ये है कि उनके संपर्क में आने वालों की जांच रिपोर्ट लगातार नेगेटिव आ रही है। कनिका के संपर्क में आने वाले पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद, उनकी पत्नी समेत 43 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि, अभी भी कुछ लोगों की जांच चल रही है।

सिंगर कनिका कपूर के पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में रहने वालों के सैंपल लिए गए थे। इसमें चिकित्सा मंत्री जय प्रताप सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद भी शामिल थे। उपमुख्यमंत्री एवं चिकित्सा मंत्री की रिपोर्ट शनिवार को ही आ गई थी लेकिन जितिन प्रसाद व उनकी पत्नी की रिपोर्ट रविवार को आई, जोकि निगेटिव है। इसी तरह केजीएमयू की लैब में आए अन्य सैंपल की भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: कोरोना इफेक्‍ट: घंटाघर पर CAA-NRC विरोधी धरना स्थगित, प्रदर्शनकारी महिलाएं हटीं

रविवार को कनिका के संपर्क में आए कुल 43 सैंपल की जांच की गई और ये सभी निगेटिव हैं। अन्य सैंपल अभी जांच की प्रक्रिया में है। केजीएमयू के मीडिया प्रभारी डॉ. सुधीर सिंह ने बताया कि विभिन्न जिलों से बड़ी संख्या में सैंपल आ रहे है। इसी स्थिति में जांच रिपोर्ट आने में वक्त लग रहा है। हालांकि, अभी तक सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

रायबरेली: मिल एरिया पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की 119 पेटियां

रायबरेली। रायबरेली में अवैध शराब का जखीरा मिलने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com