Coronavirus: कर्नाटक में एक और मौत, देश में अबतक 16 मौतें

नई दिल्‍ली। देश में कोरोना वायरस से निपटने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है, जिसका आज दूसरा दिन है। लॉकडाउन के कारण आम जनता को जरूरी सामान की दिक्‍कत हो रही है, हालांकि सरकारों की ओर से लगातार मदद पहुंचाने की कोशिश जारी है। इस बीच देश में कोरोना केस की संख्या 600 के पार पहुंच गई है, जबकि 14 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

कोरोना पर अपडेट्स:

  • कर्नाटक में कोरोना वायरस के चलते एक और मौत हो गई है। इसी के साथ देश में मरने वालों की संख्या अब 16 पर पहुंच गई है। अभी देश में कोरोना वायरस के 642 एक्टिव केस हैं।
  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राज्य में अबतक 36 मामले सामने आए हैं। लोगों का अपने घर में रहना काफी जरूरी है। इसके अलावा अब दिल्ली में ऑनलाइन डिलीवरी करने वालों को इजाजत दे दी गई है। सभी डीएम, पुलिस अफसरों को इन्हें लागू करने को कहा गया है।

  • महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने जानकारी दी है कि राज्य में अबतक कोरोना वायरस के पीड़ितों की संख्या 124 हो गई है। इसमें से 15 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हो गए हैं।
  • कश्मीर में शोपियां पुलिस ने आदेश जारी किया है कि कोरोना वायरस के चलते किसी को भी मस्जिद आकर नमाज़ पढ़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी। सभी लोग घर पर ही नमाज़ पढ़ें, इसके लिए मस्जिद के इमामों से भी अपील करने को कहा गया है।
  • गुजरात में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 43 हो गई है। इसी के साथ अब देश में कुल मामले 639 हो गए हैं।
  • कर्नाटक के उडपी में एक 56 वर्षीय व्यक्ति ने कोरोना के शक में खुदकुशी कर ली।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

UP में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, अब खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी भी पॉजिटिव

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए योगी सरकार हर संभव प्रयास …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com