सिंगर कनिका कपूर

लखनऊ पहुंची बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना, संकट में है शहर!

लखनऊ। बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। कनिका 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। जानकारी के मुताबिक, वह एयरपोर्ट पर ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल गई थीं। इसके बाद कनिका लखनऊ के नामी सितारा होटल में सौ से ज़्यादा लोगों को पार्टी में शामिल थीं। इस पार्टी में शहर के तमाम अफसर और हाईप्रोफाइल लोग शामिल हुए थे। शुक्रवार को उनकी जांच हुई तो वे कोरोना पॉजिटिव निकलीं। गायिका को पीजीआइ में भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश से कमलनाथ की विदाई, सिंधिया-शिवराज बोले- सत्‍यमेव जयते

इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है। हर कोई डरा हुआ है। नौकर-चाकर और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी भी दहशत में है। खबर ये भी है कि कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं। जहां तक शालिमार गैलेंट के निवासियों की बात है तो इस अपार्टमेंट के अधिकतर निवासी अब ये बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं। कनिका कपूर का पूरा परिवार इस बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरे परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है।

स्वास्थ्य विभाग ने किया सभी को कॉल

जानकारी के अनुसार, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने कनिका के संपर्क में रहे सभी लोगों को कॉल किया है और उन्हे सेल्फ आइसोलेट करने के लिए भी कहा है। अभी किसी और मे लक्षण नहीं मिले हैं, केवल सिंगर पॉजिटिव पायी गयी हैं। बता दें कि कनिका ने बेबी डॉल, जुगनी, चिट्टियां कलाइयां और देसी लुक जैसे तमाम सुपरहिट गाने गाए हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना इफेक्‍ट: घंटाघर पर CAA-NRC विरोधी धरना स्थगित, प्रदर्शनकारी महिलाएं हटीं

लखनऊ। राजधानी के हुसैनाबाद स्थित घंटाघर पर पिछले 66 दिनों से नागरिकता कानून व एनआरसी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com