सनकी आशिक की खौफनाक करतूत, प्रेमिका के सामने खुद को मारी गोली

बिहार के बेगूसराय क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एकतरफा प्यार में एक सनकी युवक ने आशिक के घर के सामने खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। सनकी आशिक की खौफनाक करतूत से गांव में अफरातफरी का माहौल बना हुआ हैं पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि युवक अपने ही गांव की एक युवती से कथित तौर पर प्रेम करता था। गांव के लोगों के मुताबिक युवती की कहीं अन्यत्र शादी ठीक हो गई, जिसकी खबर युवक को गुरुवार को मिली। गुरूवार की शाम युवक सीधे युवती के घर पहुंच गया।

ये भी पढ़े : http://www.indiajunctionnews.com/navy-officers-found-a-unique-shark-the-world-was-stunned-to-see-the-face-like-a-pig/

पुलिस के मुताबिक, युवक जिस लड़की से प्रेम करता था उसकी शादी कहीं और तय हो गई थी। इसके चलते गुस्से में युवक युवती से मिलने के लिए पहुंचा। वह युवती से उसके घर के बाहर बातचीत कर रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और उसने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। इसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को मौके से कोई हथियार नहीं मिला है। वहीं युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

मुफस्सिल थाना के प्रभारी राजीव कुमार लाल ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि प्रथम ²ष्टया घटना का मूल कारण प्रेम प्रसंग सामने आया है।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान जानकारी मिली है कि एकतरफा प्रेम में युवती से शादी करने में असफल होने पर युवक ने खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने हालांकि यह भी बताया कि घटनास्थल से कोई हथियार बरामद नहीं किया गया है। साथ ही ग्रामीणों के अनुसार प्यार में नाकामयाब होने पर युवक ने ऐसा कदम उठाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

26/11 आतंकी हमले को लेकर UPA सरकार पर सवाल|

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की किताब में हिंदुत्व की तुलना आतंकी संगठन आईएसआईएस और बोको …