Breaking News

क्राइम ब्रांच : अवैध हथियारों के साथ 4 शातिर बदमाश गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में क्राइम ब्रांच ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले चार शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस ने अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक इन चारों के पकड़े जाने पर अवैध हथियारों की तस्करी में शामिल एक बड़े गिरोह का पता चला है.

पुलिस के मुताबिक अवैध हथियार झारखंड से लाए गए थे. जिनका इस्तेमाल किसी बड़ी वारदात में किया जाना था. पुलिस ने जब आरोपियों को गिरफ्तार किया तो वे किसी वारदात को अंजाम देने की नियत से भिलाई के आस-पास के इलाकों में घूम रहे थे.

ये भी पढ़े ~ महिला प्रोफेसर को सामने खड़ा देख किया हस्तमैथुन

पकड़े गए आरोपियों की पहचान मुकेश पटेल, तरुण परगानिया, नागेश्वर और राजू नैन के रूप में हुई है. आरोपियों के पास से 3 पिस्टल, 2 रिवाल्वर सहित 12 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. ये अवैध हथियार झारखंड से लाए गए थे. जांच पड़ताल में पता चला है कि इस गिरोह के सदस्य पहले भी अम्बिकापुर में गिरफ्तार हो चुके हैं.

दुर्ग पुलिस के मुताबिक क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अवैध हथियारों के साथ कुछ लोग भिलाई के आस-पास घूमते हुए देखे गए हैं. इसी सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने मौके पर दबिश देकर मुकेश और तरुण को गिरफ्तार कर लिया.

बाद में इन दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की गई तो इनके दो साथियों के बारे में पुलिस को जानकारी मिली. दोनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*