Breaking News

अमौसी एअरपोर्ट पर कस्टम विभाग को मिली बड़ी कामयाबी, एक करोड़ का सोना किया बरामद

लखनऊ: लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर 2 दिन में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. कस्टम विभाग ने एयरपोर्ट पर पकड़ें गए आरोपी के पास एक करोड़ का सोना बरामद किया. दरअसल कस्टम विभाग ने बुधवार को 61 लाख की कीमत का 2 Kg  से अधिक का सोना पकड़ा था और आज एक बार फिर एयर इंडिया की फ्लाइट आईएक्स-194 से तस्करी का बड़ा खेल सामने आया है.

 40 लाख सोना किया बरमाद–

बताया जा रहा कि कस्टम विभाग ने अबुधाबी से लखनऊ आ रहे उपेन्द्र यादव को 40 लाख के सोने के साथ धर दबोचा. उपेन्द्र के पास 1.25 Kg सोना बरामद किया गया . उपेन्द्र सोने को ट्रॉली बैग में छिपाकर ला रहा था. लेकिन चेकिंग के दौरान वो पकड़ा गया.

9डब्ल्यू-511 जेट एयरवेज की फ्लाइट में चलती है सोने की तस्करी–

आपको बता दें कि गिरफ्तार आरोपी उपेंद्र बिहार के सीवान का रहने वाला है. ये लोग कई बार तस्कर कस्टम विभाग की आँख में धूल झोंक कर फरार हो जाते थे. बताया जा रहा है कि 9डब्ल्यू-511 जेट एयरवेज की फ्लाइट में सोने की तस्करी चालती रहती है..

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कस्टम विभाग ने चेकिंग के दौरान एअरपोर्ट पर दुबई से आ रहे अबू बकर नाम के एक व्यक्ति को पकड़ा. वो सोने को वैक्यूम क्लीनर में छिपा कर ला रहा था. बताया जा रहा है कि अबू बकर एयर इंडिया की फ्लाइट से दुबई से लखनऊ आ रहा था.

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*