दिल्ली में जान की धमकी देकर, दिनदहाड़े 70 लाख की लूट

 घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने पीड़ित कारोबारी रोहिणी निवासी कैलाश बंसल की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़े- यमुनानगर में प्यार के झांसा देकर लोगो से मांगती पैसे

घटना की पुष्टि करते हुए पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस की टीम गठित कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने साथ ही बताया कि पीड़ित लूट की रकम के मामले में बार-बार अपना बयान बदल रहा है। फिलहाल पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़ित कैलाश बंसल ने बताया कि वो बृहस्पतिवार की दोपहर को पीतमपुरा से 70 लाख रुपए लेकर गुरूग्राम में किसी को देने के लिए अपनी कार से जा रहा था। दोपहर तकरीबन पौने तीन बजे नारायणा इलाके से गुजरने के दौरान बाइक पर सवार नकाबपोश तीन बदमाशों ने अचानक उसकी कार को ओवरटेक कर जबरन रुकवा लिया।
बाइक से उतरकर एक बदमाश उसकी तरफ आया और पिस्टल निकालकर उसके सिर पर तान दिया। बाद में जबरन कार का दरवाजा खुलवाकर कैलाश को कार से खींचकर बाहर निकाल दिया। उसके बाद रुपये से भरा बैग उठा लिया और रुपये का बैग लेकर तीनों मौके से गोली मार देने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने उनके बाइक का नंबर नोट करना चाहा लेकिन उनका बाइक बिना नंबर प्लेट की मिली।

इस संदर्भ में बताते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने पीड़ित के किसी जानकार पर वारदात को अंजाम देने का संदेह जताया है। आशंका है कि वारदात को अंजाम देने वाले शख्स को यह पता था कि पीड़ित के पास कार में 70 लाख रुपये मौजूद हैं। फिलहाल पुलिस पीड़ित से पूछताछ कर रही है। साथ ही अन्य जानकारी एकत्रित करने के अलावा पीड़ित के जानकारों की लिस्ट तैयार कर उनसे पूछताछ कर केस को सुलझाने का प्रयास कर रही है।

Check Also

दिल्ली

दिल्ली में 10 वाहन किए गए बरामद, अल्मोड़ा पहुचाने वाले चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्लीअल्मोड़ा- दिल्ली से वाहन चोरी कर अल्मोड़ा पहुंचाने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दिल्ली …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com