दीपिका पादुकोण ने करिश्मा प्रकाश के साथ हुई ‘ड्रग चैट’ को लेकर बोली ये बात

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी ने पांच घंटे पूछताछ चली लेकिन एनसीबी दीपिका के बयान से सन्तुष्ट नहीं हैं। दीपिका और करिश्मा को एनसीबी अधिकारी केपीएस मल्होत्रा और उनकी टीम द्वारा ग्रिल किया जा रहा है। एनसीबी की टीम अब ड्रग्स की खरीद, खपत, परिवहन और पेडलिंग पर ध्यान दे रही है। अधिकारियों द्वारा दूसरे दौर की पूछताछ भी शुरू कर दी गई है।

दीपिका को एनसीबी कार्यालय में 5 सदस्यीय टीम द्वारा क्विज़ किया जा रहा है। उससे पूछताछ शुरू होने से पहले उन्हें अपना फोन बाहर रखने के लिए कहा था। अभिनेत्री को 2017 में कोको क्लब में आयोजित होने वाली पार्टी के बारे में भी पूछा गया है। इससे पहले बताया गया था कि जया साहा ‘ग्रुप’ की मालिक थीं और साथ ही करिश्मा ‘एडमिन’ भी थी। इस बीच दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शुक्रवार रात मुंबई के वकीलों से पांच सितारा होटल में मुलाकात की। रिपोर्टों के अनुसार उन्होंने कानूनी रणनीति पर चर्चा करने के लिए देर रात 12 वकीलों की एक टीम से मुलाकात की है।

दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैंl दीपिका पादुकोण गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही थींl इसी बीच उन्हें NCB ने समन किया हैंl उनपर ड्रग्स मामले में संलिप्तता का संदेह हैंl समन मिलने के बाद दीपिका चार्टर्ड प्लेन से मुंबई आई हैl उनके साथ उनके पति रणवीर सिंह भी थेl पिछले कुछ दिनों से दीपिका तनावग्रस्त नजर आ रही हैंl अभी भी उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई हैंl

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना बन रही है ‘धाकड़ गर्ल’

एंटरटेनमेंट डेस्क। थलाइवी के बाद कंगना रनोट ने अब धाकड़ गर्ल बनने की तैयारी शुरू …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com