दिल्ली हिंसा : उपद्रवियों ने News18 की महिला रिपोर्टर से की बदसलूकी

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बवाल बेकाबू होते जा रहे हैं कि अब थमने का नाम नही ले रहा हैं। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सोमवार को हुई हिंसा के बाद से हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। वही आज मंगलवार को भी मौजपुर और ब्रह्मपुरी इलाके में पथरबाजी हुई हैं। इस बीच हिंसा में भीड़ ने दो पत्रकारों से बदसलूकी भी की जिसमे से एक CNN News18 की महिला टीवी जर्नलिस्ट भी शामिल है जिनसे बदसलूकी हुई हैं।

 

बदसलूकी के मामले में CNN News18 की महिला रिपोर्टर ने बताया कि हिंसा के दौरन खबर करते हुए कुछ लोगों ने उन्हें और उनके कैमरामैन को घेर लिया रोकने की कोशिश इसके साथ ही जब खबर करने की कोशिश करते हुए बदसलूकी की। भीड़ ने उन्हें कैमरे से हिंसा का वीडियो डिलीट करने के लिए दबाव बनाया।

 

यह भी पढ़ें :- उन्नाव : कुलदीप सेंगर नहीं रहे विधायक, विधानसभा ने खत्म की सदस्यता

आपको बताते चले कि दिल्ली हिंसा में अब तक के 7 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें से एक हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल भी शामिल हैं। इसके साथ ही 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हिंसक प्रदर्शनकारियो ने आज मंगलवार सुबह-सुबह पांच बाइकों में आग लगा दी गई, लिहाजा तनावपूर्ण हालात को देखते हुए बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना: रविवार को जनता कर्फ्यू.. दिल्ली मेट्रो, मॉल-रेस्तोरां बंद

नई दिल्‍ली। देश में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है। गुरुवार को इससे संक्रमित …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com