दिल्ली हिंसा: अंकित शर्मा केस में हुई एक और गिरफ्तारी

नई दिल्‍ली। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में दिल्ली हिंसा के दौरान इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या कर दी गई थी। अंकित शर्मा की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है। इंटरसेप्शन के बाद पुलिस की स्पेशल सेल ने सलमान उर्फ नन्हे को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस की स्‍पेशल सेल के अनुसार, आरोपी पांच नाम से जाना जाता था, जो मोमिन उर्फ सलमान उर्फ हसीन उर्फ मुल्ला उर्फ नन्हें है। आरोपी को सुंदर नगरी गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले अंकित शर्मा की हत्या के मामले में पुलिस ने पार्षद ताहिर हुसैन को भी गिरफ्तार किया था, उनका नाम एफआईआर में था।

यह भी पढ़ें: लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट को मिला बेस्ट एयरपोर्ट का अवॉर्ड

इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में खुलासा किया था कि आईबी के अफसर अंकित शर्मा की हत्या की जांच में जुटी एसआईटी को अहम सुराग हाथ लगे हैं। एसआईटी को वह वीडियो हाथ लग गया है, जिसमें अंकित शर्मा की हत्या के राज छुपे हैं। यह वीडियो एक आम नागरिक ने भेजा है।

दिल्ली हिंसा के दौरान मिली थी लाश

आईबी कांस्टेबल अंकित शर्मा, उत्तर पूर्वी दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहते थे। यहां हिंसा के दौरान उन पर चाकू से हमला किया गया था। अंकित की मौत चाकू लगने और बुरी तरह से पीटे जाने से हुई थी। अंकित शर्मा का शव 26 फरवरी को चांदबाग में नाले से मिला था। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया, जिसके बाद उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार हुआ था।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सरकारी जमीन पर दबंगों का अवैध निर्माण, एसडीएम से शिकायत

फूलपुर/प्रयागराज। बहरिया थाना अंतर्गत खानपुर गांव में दबंगों द्वारा खलियान व नवीन परती की भूमि …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com