दिल्ली: मौसा-मौसी ने उतारा मौत के घाट , खबर पढ़ कर दिल दहल जाएगा…

दिल्ली। ताहिरपुर स्थित लेप्रोसी कालोनी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.कालोनी में ही रहने वाले बिहार निवासी वकील पोद्दार (51) और सविता (45) के रूप में हुई है।वकील के घर में बेड के अंदर किशोरी की लाश मिलने से तहलका मच गया। बताया जा रहा हैं कि जिस युवती का शव मिला है वह अपने मौसा- मौसी के साथ रहती थी।

आरोपी वकील अपनी साली की 17 वर्षीय बेटी के साथ सबंध बनाना चाहता था। विरोध करने पर उसने पत्नी के साथ मिलकर किशोरी की लोहे की रॉड से हत्या कर दी। हद तो तब हो गई जब शव को कंबल में लपेट कर बेड में छिपा दिया , शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की थी लेकिन लगा नहीं पाए। दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मामला सामने आया। पुलिस ने वारदात में शामिल लोहे की रॉड को भी बरामद कर लिया है।  पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

जिला पुलिस उपायुक्त वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि 25 अक्तूबर को एक मकान से दुर्गंध आने के मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मकान मालकिन सविता की मौजूदगी में घर का ताला तोड़कर घर में रखे बेड से किशोरी का शव बरामद किया।सविता ने बताया कि शव उसकी बहन की बेटी का है। विधवा बहन पटना बिहार में रहती है। उसकी बेटी दिल्ली में रहकर पढ़ रही थी। किशोरी ने हाल ही में 12वीं कक्षा पास की थी। घटना के बाद से सविता का पति फरार था।

 

सविता से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि 23 अक्तूबर को वह भीख मांगने घर से निकली थी। शाम को वापस लौटी तो उसकी भांजी घर पर नहीं थी। पति से पूछा तो उसने बताया कि भांजी गाजियाबाद के अनाथ आश्रम चली गई है। इसके बाद वह अगले दिन भीख मांगने निकल गई। सविता ने बताया कि रात को वापस लौटी तो उसके घर पर ताला लगा हुआ था। वह रिश्तेदार के यहां सो गई।

 

अगले दिन दुर्गंध आने पर उसे भी भांजी की हत्या का पता चला। पुलिस को सविता पर कुछ शक हुआ। सविता को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ जारी रही। पुलिस ने वकील पोद्दार की तलाश शुरू कर दी। वकील की लोकेशन हैदराबाद और बिहार की मिली।

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

क्या बड़े किसान नेता की स्पेस भर सकेंगे विश्लेषक योगेंद्र यादव ?

(नवेद शिकोह) पत्रकारिता और काव्य साहित्य की खूबियों के साथ भारतीय सियासत में आकर जनता …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com