कोरोना वायरस

कोरोना वायरस: भारत में चीन से आने वालों के प्रवेश पर प्रतिबंध

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस के लगातार फैलते कहर के एहतियातन चीन जाने वाले या चीन से आने वाले विदेशियों के भारत में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने आदेश जारी किया है कि जो 15 जनवरी, 2020 को या उसके बाद चीन गए हैं, उन लोगों को भारत में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।

डीजीसीए के आदेश में कहा गया है कि विदेशी जो 15 जनवरी, 2020 को या उसके बाद चीन गए हैं उन्हें भारत-नेपाल, भारत-भूटान, भारत-बांग्लादेश और भारत-म्यांमार सहित किसी भी हवाई, भूमि या बंदरगाह से भारत की सीमा में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।

चीन में मृतकों की संख्या 811 हुई

आपको बता दें कि चीन में घातक कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 811 हो गई है और इसके संक्रमण के 37,000 से अधिक मामलों की पुष्टि हो चुकी है। चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने रविवार को बताया कि शनिवार को इससे 89 और लोगों की जान चली गई और 2,656 नए मामले सामने आए।

आयोग के मुताबिक, 31 प्रांतीय स्तर के क्षेत्रों में इससे अब तक कुल 811 लोगों की जान जा चुकी है और 37,198 मामलों की पुष्टि हुई है। उसने बताया कि शनिवार को जिन 89 लोगों की जान गई, उनमें से 81 हुबेई प्रांत के थे।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

Coronavirus: अमेरिका को इस दवा का सहारा, भारत से मांगी मदद

वॉशिंगटन। कोरोनावायरस से लड़ने के लिए अमेरिका को एक दवा पर भरोसा है, जिसके लिए …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com