सुशांत की आख‍िरी फिल्म पर बोले दिलजीत- इसे थिएटर में रिलीज होना चाहिए

दिलजीत ने सोशल मीडिया पर फिल्म दिल बेचारा का पोस्टर शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने लिखा- इस फिल्म को थिएटर में रिलीज होना चाहिए था. वीरे से में दो बार मिला था.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की यह आखिरी फिल्म दिल बेचारा की डिजिटल रिलीज होगी. फिल्म का 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर प्रीमियर होगा. फिल्म के लेकर काफी बात उठी है.वहीं सुशांत के फैंस फिल्म की डिजिटल रिलीज होने से खुश नहीं हैं.वो चाहते हैं कि फिल्म को थिएटर पर रिलीज किया जाए. फैंस इसके लिए इंतजार करने के लिए तैयार हैं. वहीं एक्टर-सिंगर दिजीत दोसांझ भी फिल्म की थिएटर रिलीज चाहते हैं.

दिलजीत ने सुशांत की याद में किया ये पोस्ट

दिलजीत ने सोशल मीडिया पर फिल्म दिल बेचारा का पोस्टर शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने लिखा- इस फिल्म को थिएटर में रिलीज होना चाहिए था. वीरे से में दो बार मिला था. जानदार बंदा था. हॉटस्टार पर सुशांत की फिल्म जरूर देखेंगे.

भारत सरकार ने बैन किया टिक टॉक, सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये मीम्स

बिकिनी में दिखीं Ertugrul Ghazi की एक्ट्रेस, नाराज पाकिस्तानी फैंस ने किया ट्रोल

मालूम हो कि फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में संजना संघी सुशांत के अपोजिट रोल में हैं. फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा अपनी पहली फिल्म को लेकर उत्साहित हैं. इस पर उन्होंने कहा था- सुशांत मेरी फिल्म के सिर्फ हीरो नहीं थे, बल्कि मेरे करीबी दोस्त थे. हमारा रिश्ता काय पो चे के वक्त से ही करीबी रहा है. सुशांत ने मुझे वादा किया था कि वो मेरी पहली फिल्म में काम करेंगे. कभी नहीं सोचा था कि इस फिल्म को मैं उनके बिना रिलीज करूंगा.

सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे है उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. सुशांत 14 जून को हमें छोड़कर चले गए. सुशांत की मौत से अभी लोग उबर नहीं पाए हैं. सभी एक्टर काफी मिस कर रहे हैं.

मालूम हो रहा है कि फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में संजना संघी सुशांत के अपोजिट रोल में हैं. फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा अपनी पहली फिल्म को लेकर उत्साहित हैं. इस पर उन्होंने कहा था- सुशांत मेरी फिल्म के सिर्फ हीरो नहीं थे, बल्कि मेरे करीबी दोस्त थे. हमारा रिश्ता काय पो चे के वक्त से ही करीबी रहा है. सुशांत ने मुझे वादा किया था कि वो मेरी पहली फिल्म में काम करेंगे. कभी नहीं सोचा था कि इस फिल्म को मैं उनके बिना रिलीज करूंगा.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सरोज खान के निधन के बाद भावुक हुए संजय दत्त

सरोज खान के निधन पर बॉलीवुड स्टार्स लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें भावुक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com