दिव्यांका त्रिपाठी ने खोली अपनी लव स्टोरी, जानिए पूरी जानकारी

टीवी के स्टार कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया लोगों की सबसे चहेती जोड़ियों में हैं. स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई. फिर प्यार का किस्सा आगे बढ़ा और जुलाई 2016 को दोनों ने शादी कर ली. वेलेंटाइन डे के मौके पर दर्शकों की फेवरेट इशिमां ने अपनी और विवेक की लव स्टोरी बयां की और बताया कि कैसे विवेक ने उनसे अपने दिल की बात कही थी.हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि दोनों की लव कम अरेंज मैरिज थी.

 

आगे ये भी पढ़े – मधुबाला की दर्द भरी दास्तान, कुछ ऐसी थी उनकी कहानी

 

शुरूआत में उन्होंने एक-दूसरे को समझने की कोशिश की. जिसके बाद जल्द ही उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उनके सोच और विचार काफी हद तक मिलते हैं. तीसरी डेट तक वे दोनों समझ चुके थे कि वे एक-दूसरे के लिए बने हैं.लेकिन अब तक दोनों में से किसी ने अपनी फीलिंग्स को बयां नहीं किया था. दिव्यांका ने बताया कि कैसे विवेक ने अनोखे अंदाज में पहली बार उन्हें प्रपोज किया.वह कहती हैं, हम ‘ये है मोहब्बतें’ की शूटिंग के लिए आउटडोर लोकेशन पर थे. मैं शूट के लिए तैयार हो रही थी. तभी विवेक ने मुझे एक गिफ्ट के साथ सरप्राइज किया.

 

जब दिव्यांका ने गिफ्ट खोला तो वह खुशी के मारे हैरान और इमोशनल हो गईं. दरअसल, बॉक्स के अंदर एक खूबसूरत कविता थी जिसे विवेक ने खुद लिखा था और हिंदी में ट्रांसलेट किया था. विवेक ने इस कविता के नोट को फ्रेम कराया हुआ था.एक्ट्रेस ने इसे बेहद कीमती मूमेंट बताया. इतना स्वीट और नायाब प्रपोजल पाकर दिव्यांका गदगद हो गईं और उन्होंने तुरंत ही इसे कबूल करते हुए हां कहा.पति की तारीफ करते हुए दिव्यांका कहती हैं कि विवेक की एक बात सबसे अनोखी है कि वे आज के जमाने में खुद कविता लिखते हैं, उसे ट्रांसलेट करते हैं और फ्रेम कराते हैं.

 

Check Also

लखनऊ

लखनऊ में गुरु पूर्णिमा के अवसर पर दिखी प्रतिभा की परिभांषा, सांस्कृतिक नृत्य का आयोजन

लखनऊ-  लखनऊ में भारतीय संस्कृति में नॄत्य एक अहम हिस्सा है भारत के अलग अलग हिस्सों …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com