डॉ. निशा हत्याकांड: ऐप डाउनलोड़ करते ही कर दी हत्या,बच्चों को बनाया अगला निशाना

आगरा।कमलानगर कॉलोनी में उस वक्त सभी के होश उड़ गए,जब दिनदहाड़े डॉक्टर निशा सिंघल के घर में बेरहमी से हत्या कर दी गई।हत्या उस समय हुई जब डॉक्टर निशा के मामूम बच्चे अदवय और एनिशा मौके पर ही मौजूद थे। बच्चों ने पुलिस को बताया कि टीवी रीचार्ज के लिए आए युवक ने मम्मी से कहा था कि वह आज उनकी सारी टेंशन खत्म कर देगा और तुरंत उसने चाकू से गला रेत दिया। दोनों बच्चों ने दूसरे कमरे से इस खौफनाक मंजर को देखा। आरोपी ने बच्चों को भी मारने की कोशिश की, लेकिन दोनों ने बेहोश होने का ड्रामा किया, जिससे आरोपी ने उन्हें मरा समझकर छोड़ दिया।

 

सामने वाले घर में लगे सीसीटीवी की फुटेज से उसकी पहचान ट्रांस यमुना कॉलोनी निवासी शिवम पाठक के रूप में हुई। पुलिस ने रात 12:30 बजे उसे कालिंदी विहार 100 फुटा रोड पर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। उसके दाएं पैर में गोली लगी है।

हत्यारे ने घर में घुसने के थोड़ी देर बाद ही डॉ. निशा की गर्दन चाकू से रेत दी थी। इसके बाद वह एक घंटे शाम साढ़े चार बजे तक घर में रहा। उसके चले जाने के बाद निशा ने पति को फोन किया। वह आधे घंटे में पहुंचे। इस डेढ़ घंटे में निशा का काफी खून बह गया। पति ही उन्हें और बच्चों को रवि हॉस्पिटल ले गए लेकिन तब तक निशा की मौत हो चुकी थी। बच्चों को भर्ती किया गया है। बच्चों को गले पर चाकू से वार किए गए हैं।

 

बच्चों के अनुसार अंकल (हत्यारोपी युवक ) पहले भी घर आ चुका है, इसलिए वह उसे जानते हैं। उनका नाम शुभम है। उन्होंने ही घर में डिश लगाया था। वह रिचार्ज के लिए भी आते थे। दोपहर को उनसे पहले सब्जी वाला आया था। मां ने सब्जी लेने के लिए गेट खोला था। इसके बाद ही हत्यारोपी आ गया। वारदात के बाद आरोपी ने एक घंटे तक घर खंगाला और बैग में कैश जेवरात भरकर ले गया था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

“मिशन शक्ति” को लेकर प्रियंका गाँधी की योगी सरकार पर हमला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को योगी सरकार पर टवीटर के जरिया हमला बोला। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com