ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने दीपक पर लगाए गंभीर आरोप, ब्लॉक करने की दी धमकी 

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने यू-ट्यूबर दीपक कलाल से शादी करने का ऐलान किया है. पहले सोशल मीडिया पर दोनों के शादी के कार्ड खूब वायरल हुए उसके बाद राखी और दीपक ने इस बात को कबूला था कि वे दोनों 31 दिसंबर को लॉस एंजेल्स में शादी करेंगे। लेकिन राखी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें एक बार फिर आप उनके हाईवोल्टेज ड्रामा को देख पाएंगे। 

वीडियो के दौरान उन्होंने कहा कि उनकी इन हरकतों की वजह से उनका परिवार उनसे काफी नाराज है। ये फैंस भी उन्‍हें गलत कह रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह झूठी नहीं हैं दीपक के चक्‍कर में आकर उन्‍होंने झूठ बोला है। राखी का कहना है कि अब और नहीं।

उन्होंने जल्द ही दीपक कलाल को ब्लॉक  करने की धमकी भी दी. वह दीपक पर आरोप लगा रही हैं कि उसके चक्‍कर में आकर उन्‍होंने चीप पब्‍ल‍िस‍िटी स्‍टंट अपनाया। वह कहती हैं कि उन्‍हें इंडस्ट्री में 14-15 साल हो गए हैं और उन्‍होंने कभी ऐसी गंदी हरकत नहीं की है.

View this post on Instagram

@rakhisawant2511 #rakhisawant #rakhisawantwedding #rakhisawantgroom #rakhisawantweddinginvitation #weddingbells #weddingseason #weddings #weddinginvitation #rakhisawantkishaadi #instalovers #instapost #deepakkalal

A post shared by Navodaya Times (@navodayatimes) on

इससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी आप दोनों के बीच हाईवोल्टेज ड्रामें को देख सकते हैं. आपको बता दें राखी और दीपक दोनो ही मीडिया के सामने अश्लील बातचीत करने से भी नहीं चूकते हैं। राखी नें कांफ्रेंस के दौरान जमकर गाली गलौज भी की। साथ ही उन्होंने दीपक कलाल को भी जमकर फटकार लगाई।

कांफ्रेंस के दौरान राखी ने ये भी कहा कि, ‘मैंने सुना है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में 1 करोड़ का लहंगा पहना थाइसलिए मेरी शादी में 8 करोड़ का लहंगा होना चाहिए। इसके बाद राखी ने दिलचस्प बात कहते हुए कहा किशादी के बाद में और दीपक कलाल भाई-बहन बनकर साथ रहेंगे।‘ अब देखना है कि इस बात पर दीपक का क्या रिएक्शन होगा।

ये भी देखें: 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

उर्वी शेट्टी ने अपने नाम किया यह नायब खिताब

मुंबई| मुंबई की उर्वी शेट्टी ने टेलीविजन शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल ‘ चौथे सीजन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com