चालक ने ठंड से बचने के लिए हेलमेट पहनकर चलाई रोडवेज बस, वायरल हो रही VIDEO

हमीरपुर। दिसंबर महीने की शुरुआत होते ही ठंड बढ़नी शुरू हो चुकी है, वही लोग ठंड से बचने के लिए कई उपाए करते है। ऐसे ही ठंड से बचने के लिए यूपी के हमीरपुर में रोडवेज बस के एक ड्राइवर का अनोखा अंदाज देखने को मिला है। रोडवेज बस चालक ठंड से बचने के लिए हेलमेट लगा कर बस चला रहा था जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

बताया जा रहा है कि रोडवेज बस के आगे का शीशा टुटा हुआ है और बस चलाते हुए चालक को सीधे ठंड लग रही थी। बस चालक जितेंद्र ने सर्दी से बचने के लिए हेलमेट लगाकर रोडवेज बस चला रहा था। हेलमेट लगाकर बस चलाने का वीडियो इन दिनों सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। बस चालक का हेलमेट लगाकर बस चलाने वाला वीडियो जब सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हुआ तब इस मामले पर महोबा डिपो के एआरएम उमेश चंद्र आर्या ने बताया कि हमीरपुर डिपो की यह बस हमीरपुर से कानपुर गई थी, कानपुर से बस को महोबा जाना था।

 

 

इस दौरान कानपुर के रास्ते में एक विक्षिप्त महिला ने बस के आगे के शीशे पर पत्थर मारकर तोड़ दिया। बस में काफी सवारियां भरी हुई थीं, बारिश होने के कारण काफी ठंड बढ़ गई थी जिसके चलते डिपो चालक ने सर्दी से बचने के लिए हेलमेट लगा लिया और बस को चलाया। वहीं बस चालक जितेंद्र ने बताया कि कि काफी ज्यादा ठंड बढ़ गई थी और बस के आगे का शीशा टूटा हुआ था, जिसकी वजह से उसे हेलमेट लगाकर बस चलाना पड़ा। जब इसका वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ तो चारो तरफ इसकी चर्चा मची हुई थी।

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

ढाई लाख का इनामिया बना दुर्दांत आरोपी विकास दुबे, UP बॉर्डर पर हाईअलर्ट

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश पुलिस की पकड़ से अब भी दूर कानपुर मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मियों …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com